'जंगली' के प्रमोशन में रणवीर सिंह को मोर बता बैठे विद्युत जामवाल तो अक्षय कुमार का कहा-हाथी व सलमान को टाइगर, जानिए क्यों?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 28, 2019 08:41 AM2019-03-28T08:41:44+5:302019-03-28T08:41:44+5:30

कमांडो स्टार विद्युत जामवाल पिछले कुछ दिनों से अपनी अगली फिल्म 'जंगली' को लेकर काफी चर्चाओं में हैं

vidyut jammwal called ranveer singh peacock akshay kumar elephant why | 'जंगली' के प्रमोशन में रणवीर सिंह को मोर बता बैठे विद्युत जामवाल तो अक्षय कुमार का कहा-हाथी व सलमान को टाइगर, जानिए क्यों?

'जंगली' के प्रमोशन में रणवीर सिंह को मोर बता बैठे विद्युत जामवाल तो अक्षय कुमार का कहा-हाथी व सलमान को टाइगर, जानिए क्यों?

कमांडो स्टार विद्युत जामवाल पिछले कुछ दिनों से अपनी अगली फिल्म 'जंगली' को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. यह फिल्म इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में जुटी हुई है. फिल्म के हीरो विद्युत जामवाल, पूजा सावंत और आशा भट्ट हर मंच पर जाकर प्रमोशन कर रहे हैं.

ऐसे ही एक प्रमोशनल इंटरव्यू में विद्युत ने कमाल कर दिया. उन्होंने एक मजेदार खेल खेलते हुए क्वेश्चन राउंड में बता दिया कि कौन सा फिल्मी सितारी किस एनिमल की तरह है. विद्युत से जब पूछा गया कि फिल्मी दुनिया का कौन सा सितारा मोर की तरह दिखता है तो उन्होंने बेहद गंभीरता से सोचते हुए रणवीर सिंह का नाम लिया.

इसकी वजह पूछने पर उन्होंने कहा कि रणवीर कई सारे रंगों के कपड़े बखूबी कैरी करते हैं. उन्होंने हाथी के नाम पर अक्षय कुमार का नाम लिया. पूजा ने अमिताभ बच्चन को शेर बताया ॉवहीं, सलमान खान को टाइगर करार दिया और ऋतिक रोशन को घोड़ा बताया.

बहरहाल, 'जंगली' का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'नोटबुक' से होगा. इस फिल्म से सलमान के दोस्त के बेटे जहीर इकबाल और मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल फिल्मी दुनिया में एंट्री करने जा रही हैं.

Web Title: vidyut jammwal called ranveer singh peacock akshay kumar elephant why

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे