विद्या बालन का बड़ा बयान, कहा- किसी को पता नहीं चलेगा कि सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा कदम क्यों उठाया

By मनाली रस्तोगी | Published: July 21, 2020 04:36 PM2020-07-21T16:36:57+5:302020-07-21T16:37:20+5:30

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से ज्यादा हो गया है। ऐसे में अब पहली बार विद्या बालन (Vidya Balan) सामने आईं। उन्होंने कहा कि किसी को इस बारे में पता नहीं चल पाएगा कि आखिरकार सुशांत ने ऐसा क्यों किया।

Vidya Balan on Sushant Singh Rajput No One Will Know What Prompted Him To Commit Suicide | विद्या बालन का बड़ा बयान, कहा- किसी को पता नहीं चलेगा कि सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा कदम क्यों उठाया

सुशांत सिंह राजपूत को लेकरपहली बार विद्या बालन ने दिया बयान (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlights नेपोटिज्म का शिकार हो चुकी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालनविद्या ने फैनसे आग्रह किया कि सुशांत सिंह राजपूत को सम्मान दीजिये

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से ज्यादा हो गया है। मगर इसके बावजूद फैंस और सेलेब्स उनके मौत के सदमे से उभर नहीं पा रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने पहली बार दिवंगत अभिनेता को लेकर अपनी बात सामने रखी। उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर कहा कि इसे स्वीकार कर लेने में हर्ज नहीं है कि कोई व्यक्ति अकेले डिप्रेशन से बाहर नहीं निकल पा रहा है और उसे किसी की जरूरत है।

भाई-भतीजावाद को लेकर बोलीं विद्या बालन

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

सिनेमा एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान विद्या बालन ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अंदरूनी बनाम बाहरी और भाई-भतीजावाद को लेकर बहस काफी बढ़ गई है। एक्ट्रेस का कहना है कि किसी को नहीं मालूम कि सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया और उम्मीद भी नहीं है कि किसी को इसके बारे में पता चल पाएगा। बस लोग यही कर सकते हैं कि उन्हें अब आराम करने दें। 

सुशांत के बारे में कही ये बात

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

इसके अलावा विद्या बालन को लगता है कि सुशांत के निधन पर अटकलें पूरी तरह से अपमानजनक हैं और लोगों को उनके अंतिम दिनों के दौरान उनके जीवन के सबसे कमजोर चरण के बारे में 'निर्णय' लेने से बचना चाहिए। यही नहीं, एक्ट्रेस ने लोगों से आग्रह भी किया वो दिवंगत अभिनेता के लिए कुछ सम्मान दिखाएं। वहीं, अपने संघर्ष भरे दिनों को याद करते हुए विद्या ने कहा कि मैं इस बात से इनकार नहीं करती कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म नहीं है। ये मेरे साथ भी हुआ, लेकिन मैंने इसे कभी भी अपने रास्ते में आने नहीं दिया। हर इंसान अलग होता है।

मामले की जांच जारी

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

बता दें,  34 वर्षीय सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर 14 जून को फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी।  सुशांत सुसाइड केस में पुलिस अब तक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। यही नहीं, बांद्रा पुलिस मामले में पेशेवर प्रतिद्वंद्विता के आधार पर भी मामले की जांच कर रही है। मालूम हो, टीवी से अभिनय जगत में कदम रखने वाले सुशांत ने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘राबता’, ‘छिछोरे’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया था। उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। 

Web Title: Vidya Balan on Sushant Singh Rajput No One Will Know What Prompted Him To Commit Suicide

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे