कास्टिंग काउच पर बोलीं विद्या बालन, कहा- मुझे उस घटना ने काफी दिनों तक डराया

By मेघना वर्मा | Published: August 26, 2019 07:51 PM2019-08-26T19:51:40+5:302019-08-26T19:51:40+5:30

विद्या ने इस एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए लिखा कि वो कास्टिंग काउच की घटना को कभी नहीं भूल पाईं। उन्होंने ये भी बताया कि ऐसी कई घटनाओं का सामना वो कर चुकी हैं।

Vidya Balan on her 'worst experience' with a Tamil producer | कास्टिंग काउच पर बोलीं विद्या बालन, कहा- मुझे उस घटना ने काफी दिनों तक डराया

कास्टिंग काउच पर बोलीं विद्या बालन, कहा- मुझे उस घटना ने काफी दिनों तक डराया

Highlightsविद्या बालन रिसेंटली फिल्म 'मिशन मंगल' में दिखाई दी हैं।विद्या बालन ने टीवी सीरीयल से अपने करियर की शुरुआत की थी।

इंडस्ट्री में विद्या बालन एक ऐसा नाम हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी फॉलोइंग बढ़ाई है। स्ट्रगल के बाद आज विद्या इस इस मुकाम पर पहुंची हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म मिशन मंगल में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया। विद्या ने रिसेंटली कई मुद्दों पर अपनी बात रखी है। जिसमें एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में होने वाली कास्टिंग काउच की घटना का भी एक्सपीरियंस शेयर किया है। 

पिंकविला को दिए अपने एक इंटरव्यू में विद्या ने अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया है। जिसके बाद भूल भुलैया एक्ट्रेस काफी दिनों तक डरी हुईं थीं। इंटरव्यू में विद्या ने बताया है कि उनको अपने स्ट्रगलिंग लाइफ में कितने अजीबो-गरीब अनुभव से गुजरना पड़ेगा। बॉडी शेमिंग से लेकर बहुत सी एक्सपीरियंस को शेयर किया। 

विद्या ने बताया कि एक बार एक तमिल डायरेक्टर उनसे मिलना चाहते थे। विद्या ने उन डायरेक्टर से कहा कि वो कॉफी शॉप में उनसे मिलेंगी। मगर डायरेक्टर ने कहा कि वो उनसो उनके कमरे में मिलना चाहती हैं। उस वक्त विद्या चेन्नई में थीं। ऐसे में डायरेक्टर जब उनसे मिलने पहुंचे तो एक्ट्रेस ने अपने कमरे का पूरा दरवाजा खुला रखा था। उसके पांच मिनट बाद डायरेक्टर वहां से चला गया। 

विद्या ने इस एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए लिखा कि वो इस घटना को कभी नहीं भूल पाईं। उन्होंने ये भी बताया कि ऐसी कई घटनाओं का सामना वो कर चुकी हैं। इन सभी घटनाओं ने उन्हें काफी डराया है। विद्या बालन इससे पहले भी कई बार रिजेक्शन की बात कर चुकी हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या आखिरी बार फिल्म मिशन मंगल में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में विद्या के साथ अक्षय कुमार, तापसी पन्नु, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी भी नजर आए थे। अब विद्या अपनी अगली फिल्म शकुन्तला देवी की बायोपिक की तैयारी कर रही है। बता दें शकुन्तला देवी गणित की विशेषज्ञ हैं। 

Web Title: Vidya Balan on her 'worst experience' with a Tamil producer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे