Video ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने गाया ये सैड सॉन्ग कहा, इस दिल को समझा लिया हमने

By मेघना वर्मा | Published: February 2, 2019 11:31 AM2019-02-02T11:31:42+5:302019-02-02T11:31:42+5:30

ये गाना ओरिजनली 'फ्रॉम लॉस्ट टू फाउंड एलबम' का है जिसे गजेन्द्र वर्मा ने गाया और कंम्पोज दिया है। आठ महीने पहले रिलीज हुए इस गाने को लोगों ने इतना पसंद किया कि ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Video of neha kakkad and her new song Ismen Tera Ghata | Video ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने गाया ये सैड सॉन्ग कहा, इस दिल को समझा लिया हमने

Video ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने गाया ये सैड सॉन्ग कहा, इस दिल को समझा लिया हमने

नेहा कक्कड़ अपनी सुरीली और जानदार आवाज के लिए जानी जाती है। नेहा उन सिंगर्स में से एक हैं जिनकी आवाज झट से पहचान में आ जाती है। बीते कुछ समय से नेहा अपनी पर्सनल लाइफ और अपने ब्रेकअप की वजह से सुर्खियों में है। नेहा कक्कड़ बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली को डेट कर रही थीं मगर खबर है कि अब उनका ब्रेकअप हो गया है। इसी बीच उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है। जिसे लोग नेहा के ब्रेकअप से जोड़ रहे हैं। 

नेहा कक्कड़ ने गाया गाना

नेहा कक्कड़ ने इसमें तेरा घाटा गाना गाया है। वैसे तो ये गाना ओरिजनली 'फ्रॉम लॉस्ट टू फाउंड एलबम' का है जिसे गजेन्द्र वर्मा ने गाया और कंम्पोज दिया है। आठ महीने पहले रिलीज हुए इस गाने को लोगों ने इतना पसंद किया कि ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अब अभी हाल ही में नेहा कक्कड़ ने इस गाने को गाया है। 

हिमांश कोहली को कर रही थीं डेट

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड एक्टर, यारियां फेम हिमांश शर्मा को डेट कर रही थीं। मगर कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि उन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है। अब इसके बाद लगातार लोग बातें कर रहे हैं। अब नेहा ने इस गाने को सुनकर एक बार फिर से लोग इसकी चर्चा कर रहे हैं। हिमांश ने रिएलिटी शो पर नेहा कक्कड़ को प्रपोज भी किया था। जिसके बाद इन दोनों का रिलेशनशिप सबके सामने आया था। हिमांश के साथ नेहा ने एल्बम सॉग में भी दिखाई दी है। 

लाल रंग के इंडियन वियर में नेहा लग रही हैं खूबसूरत

नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो में लाल रंग की साड़ी पहन रखीं है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गाने के इस सैड वर्जन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आप भी देखिए कैसा ये गाना और बताइए आपको कैसा लगा गाना। 

Web Title: Video of neha kakkad and her new song Ismen Tera Ghata

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे