Bhoot Part One: The Haunted Ship Teaser: विकी कौशल को खूनी हाथों ने जकड़ा, डर के मारे चीखते नजर आए; देखें Teaser Video

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 31, 2020 11:57 AM2020-01-31T11:57:46+5:302020-01-31T11:57:46+5:30

फिल्म का ट्रेलर 3 फरवरी को रिलीज़ हो रहा है. फिल्म को भानुप्रताप सिंह डायरेक्ट कर रहे है. यह फिल्म 21 feb को रिलीज होने वाली है.

Vicky kaushal starrer horror movie bhoot part one the haunted ship teaser karan johar dharma production | Bhoot Part One: The Haunted Ship Teaser: विकी कौशल को खूनी हाथों ने जकड़ा, डर के मारे चीखते नजर आए; देखें Teaser Video

Bhoot Part One: The Haunted Ship Teaser: विकी कौशल को खूनी हाथों ने जकड़ा, डर के मारे चीखते नजर आए; देखें Teaser Video

करण जौहर रोमांटिक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. वे फिल्मों में ग्लैमर ऐड करते है, लेकिन अब वो कुछ हटकर लाने वाले है. नेटफ्लिक्‍स के लिए 'गोस्‍ट स्‍टोरीज' बनाने वाले करण अब एक बार फिर अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्‍म 'भूत' के जरिए लोगों को डराने वाले हैं. धर्मा प्रोडक्शन की पहली हॉरर फिल्म 'भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप' (Bhoot Part One: The Haunted Ship) का टीजर रिलीज़ हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ फिल्म के 3 पार्ट्स होंगे.

क्या है टीजर में?
फिल्म भूत हॉन्‍टेड पानी के जहाज की कहानी है. फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर लीड रोल में है. टीज़र में यह दिख रहा है कि विक्की कौशल एक शिप में है. विक्की टॉर्च लेकर शिप के नीचे की तरफ बढ़ते हैं, जहां उन्‍हें दीवारों पर खून से सने हाथों  के निशान नजर आते हैं. उन हाथों के छाप का पीछा करते हुए विक्की एक कमरे तक पहुंच जाते हैं, जहां दीवार पर उन्हें उन्हीं का स्केच बना हुआ दिखता है. उनके उस स्केच में बनी आंखों से खून निकलता हुआ दिखाई देता है, लेकिन फिर अचानक दीवार से कई खुनी हाथ निकलते हैं और विक्की कौशल को पकड़कर दीवार के अंदर खींच लेते हैं. इसके बाद विक्की की जोर-जोर से चीखने और चिल्लाने की आवाज सुनाई देती है.

ज्यादा इम्प्रेसिव नहीं है टीजर
फिल्म का टीजर ज्यादा इम्प्रेसिव नहीं है. फिलहाल भूत फिल्म के टीज़र को देखकर डर तो नहीं लगा. अब देखना यह है कि ट्रेलर में कुछ डरावना मिलता है या नहीं. फिल्म का ट्रेलर 3 फरवरी को रिलीज़ हो रहा है. फिल्म को भानुप्रताप सिंह डायरेक्ट कर रहे है. यह फिल्म 21 feb को रिलीज होने वाली है.

 

Read in English

Web Title: Vicky kaushal starrer horror movie bhoot part one the haunted ship teaser karan johar dharma production

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे