विक्की कौशल के गाल पर चोट ने कैसे उनके लुक को किया कम्पलीट, आइये जानते हैं?

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 29, 2019 04:42 PM2019-05-29T16:42:38+5:302019-05-29T16:42:38+5:30

विक्की कौशल, शूजित सिरकार की सरदार उधम सिंह की बायोपिक में नजर आयेंगे। इस फिल्म में में विक्की जलियांवाला बाग में हुई हत्याओं के पीछे अपराधी को धुंध रहे हैं।

vicky kaushal cheekbone injury was blessing in his role sardar udham singh | विक्की कौशल के गाल पर चोट ने कैसे उनके लुक को किया कम्पलीट, आइये जानते हैं?

विक्की कौशल के गाल पर चोट ने कैसे उनके लुक को किया कम्पलीट, आइये जानते हैं?

Highlightsसाल 2020 में रिलीज होगी विक्की की सरदार उधम सिंह यह फिल्म जलियांवाला बाग में हुई हत्याओं के ऊपर बन रही है

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से ऑडियंस के होश उड़ा देते हैं। फिल्म मसान, संजू और राज़ी में एक्टिंग करने के बाद एक्टर ने सभी का दिल जीत लिया है। अब विक्की कौशल, शूजित सिरकार की सरदार उधम सिंह की बायोपिक में नजर आयेंगे। 

कुछ समय पहले ही मेकर्स ने विक्की के उधम सिंह के गेट अप का फर्स्ट लुक दिखाया है। इस लुक में विक्की इंग्लिश मैन की तरह तैयार है और जलियांवाला बाग में हुई हत्याओं के अपराधी को ढूंढ रहा है। इस लुक में एक बात गौर की गयी है कि विक्की के गाल पर चोट का निशान है। पता चला है की विक्की को गाल पर चोट कुछ समय पहले लगी थी और फिल्म के डायरेक्टर ने इस चोट का बहुत अच्छा यूस किया है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार जलियांवाला बाग में हुई हत्याओं के वक़्त उधम सिंह के हाथ पर चोट लग गयी थी। लेकिन जब डायरेक्टर को पता चला कि विक्की के चेहरे पर चोट लग गई है और उन्हें 13 टांके लगे है तो उन्हें उधम सिंह के हाथों की चोट याद आ गई और डायरेक्टर ने सोचा कि विक्की की इस चोट को मेक-अप से छुपाने से अच्छा है, इसे फिल्म के लिए इस्तेमाल किया जाए। विक्की यह चोट उनके करैक्टर को अच्छी तरह से दिखा रही है और इसीलिए यह फिल्म की फर्स्ट लुक के चुना गया।

वैसे तो फिल्म शूटिंग जारी है और अब हमें फिल्म के फर्स्ट लुक में विक्की के चेहरे पर चोट के पीछे का राज भी पता चल गया है। शूजित सरकार ने चोट को लेकर बताया कि 'फिल्म में चोट तो पहले भी थी। इसीलिए चेहरे पर चोट लगना हमारे फेवर में काम किया है।' सरदार उधम सिंह कि बायोपिक साल 2020 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।   

Web Title: vicky kaushal cheekbone injury was blessing in his role sardar udham singh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे