Pak एक्ट्रेस वीना मलिक ने पीएम मोदी समेत भारतीय सेना को दी धमकी, कहा-हमसे मत टकराओ, सलमान खान ने दिया जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 28, 2019 10:12 AM2019-02-28T10:12:16+5:302019-02-28T10:12:16+5:30

बिग बॉस के सीजन चार की फेम वीना मलिक ने भारत पर निशाना साधा है।

veena malik warned and said dont mess with us | Pak एक्ट्रेस वीना मलिक ने पीएम मोदी समेत भारतीय सेना को दी धमकी, कहा-हमसे मत टकराओ, सलमान खान ने दिया जवाब

Pak एक्ट्रेस वीना मलिक ने पीएम मोदी समेत भारतीय सेना को दी धमकी, कहा-हमसे मत टकराओ, सलमान खान ने दिया जवाब

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा अटैक पर भारत और पाकिस्तान के बीच चल रही तनाव की स्थिति पर भारतीय कलाकार जहां भारतीय जवानों के समर्थन कर रहे हैं और वहीं, पाकिस्तानी कलाकार अपने देश के साथ खड़ें हैं और भारतीय सेना और बॉलीवुड एक्टर पर तंज कस रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान ने दावा किया  है कि अभिनंदन उनकी हिरासत में हैं। ऐसे में बिग बॉस के सीजन चार की फेम वीना मलिक ने भारत पर निशाना साधा है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने भारतीय सेना का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किए हैं। बुधवार को वीना ने एक वीडियो पोस्ट किया  इस वीडियो में एक शख्स हे भारतीय वायु सेना की ड्रेस में और अपने बारे में बता रहा है। वीना मलिक ने इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, एक्टर सलमान खान, भारतीय लेखिका शोभा डे और भारतीय वायु सेना को टैग करती हैं और लिखा कि मेरे बॉलीवुड के साथियों, हमसे मत टकराओ।


वीना ने इससे पहले भी ट्वीट किए थे। उन्होंने सलमान खान को टैग करने तंस कसते हुए ट्वीट किया था कि सलाम सलमान जी… अपनी इंडियन आर्मी की खबर ले लो। वीना मलिक ने तीन हस्ते इमोजी बनाए और पाकिस्तान जिंदाबाद भी लिखा।


खास बात ये है कि सलमान खान ने वीना मलिक को इसका जवाब दिया, ‘भारतीय वायु सेना की रिस्पेक्ट करो… जय हो!!’


इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म रईस में काम कर चुकी एक्ट्रेस माहिरा खान एयर स्ट्राइक पर ट्वीट किया है। माहिरा खान ने लिखा कि इससे बुरा कुछ नहीं, युद्ध करना सबसे बड़ी बेवकूफी है। समझदार बनो, पाकिस्तान जिंदाबाद। दरअसल एक्ट्रेस ने ये ट्वीट  पाकिस्तान की लेखिका और पूर्व पाक प्रधानमंत्री जुल्फिकार अली भुट्टो की पोती फातिमा भुट्टो के ट्वीट का जवाब देते हुए किया था।

Web Title: veena malik warned and said dont mess with us

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे