वरुण नताशा की शादी हुई पक्की, साल के इस महीने में लेंगे फेरे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 24, 2019 08:44 AM2019-06-24T08:44:08+5:302019-06-24T08:44:08+5:30

नताशा दलाल और वरुण धवन के शादी की खबर बहुत दिनों से सुर्खियों में हैं, लेकिन अब पक्का होगा है कि दोनों इसी साल शादी कर लेंगे।

varun natasha wedding to december 2019 | वरुण नताशा की शादी हुई पक्की, साल के इस महीने में लेंगे फेरे

वरुण नताशा की शादी हुई पक्की, साल के इस महीने में लेंगे फेरे

Highlightsवरुण धवन और नताशा दलाल इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे।वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी पर उनके पिता डेविड धवन ने भी हिंट दिया है।

साल 2018 में बॉलीवुड के कई सेलेब्स से सात फेरे लिए। इस साल भी किस बड़े स्टार की शादी का फैंस को इंतजार है। ऐसे में खबरों की मानें तो वरुण धवन और नताशा दलाल इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों साल के अंत में शादी करेंगे।

नताशा दलाल और वरुण धवन के शादी की खबर बहुत दिनों से सुर्खियों में हैं, लेकिन अब पक्का होगा है कि दोनों इसी साल शादी कर लेंगे। स्पॉर्टबॉय की खबर के अनुसार वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर पहले 8 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। जो अब अगले साल 24 जनवरी में रिलीज होगी। 

ऐसे में फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ जाने के कारण वरुण इसी साल शादी कर लेंगे। आने वाली दिसंबर 2019 में होने वाली उनकी और नताशा दलाल की शादी है।

हाल ही में वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी पर उनके पिता डेविड धवन ने भी हिंट दिया है। एशियन ऐज से बातचीत में डेविड धवन ने कहा था इस साल शादी का कोई सवाल ही नहीं है। 

Web Title: varun natasha wedding to december 2019

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे