Upcoming Movie: वरुण धवन-सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर के रिलीज डेट हुआ ऐलान!, इस दिन थिएटर में पेश होगी फिल्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 8, 2020 03:50 PM2020-07-08T15:50:44+5:302020-07-08T15:58:51+5:30

खबर के अनुसार वरुण धवन(Varun Dhawan) और सारा अली खान(Sara Ali Khan) की फिल्म कुली नंबर वन जल्द फैंस से रूबरू हो सकती है

Varun Dhawan Sara Ali Khan Coolie No-1 Will Release January 2021 | Upcoming Movie: वरुण धवन-सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर के रिलीज डेट हुआ ऐलान!, इस दिन थिएटर में पेश होगी फिल्म

2021 में रिलीज हो सकती है कुली नंबर 1 (फाइल फोटो)

Highlightsकुछ बड़ी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही हैंसुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा(Dil Bechara) को भी ऑनलाइन रिलीज किए जाने का ऐलान हुआ है

 देशभर में पिछले 3 महीने से कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन ने फिल्म इंडस्ट्री की रफ्तार को भी रोक दिया था। सभी थिएटर बंद होने के कारण फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही थीं। ऐसे में धीरे-धीरे फिल्म इंडियन इंडस्ट्री ट्रैक पर आ रही है। वहीं कुछ बड़ी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा(Dil Bechara) को भी ऑनलाइन रिलीज किए जाने का ऐलान हुआ है। सुशांत की फिल्म 24 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

ऐसे में खबर के अनुसार वरुण धवन(Varun Dhawan) और सारा अली खान(Sara Ali Khan) की फिल्म कुली नंबर वन जल्द फैंस से रूबरू हो सकती है। दरअसल फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क भी अपने आखिरी चरण में है। ऐसे में फिल्म की रिलीज को लेकर खबर सामने आई है।

इस फिल्म को 1 मई को रिलीज होना था लेकिन लॉक डाउन की वजह से फिल्म थियेटर में रिलीज नहीं हो पाई। वहीं मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने से दूरी बनाकर थिएटर खुलने का इंतजार किया है।

डेविड धवन ने बनाई है। ऐसे में डेविड के बड़े बजट वाली कॉमेडी फिल्म कुली नंबर 1 थियेटर में रिलीज की जाएगी। खबर के अनुसार मेकर्स ने इसे लेकर पिछले कुछ दिनों में कई बार मीटिंग की। कहा जा रहा है कि इन मीटिंग में सबने सर्वसम्मति से यही फैसला लिया कि डेविड धवन की इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। 

सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर वन(Coolie number 1) के रीमेक को नए साल पर यानी 1 जनवरी 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। हालांकि अभी इस पर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

बता दे ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर वन का रीमेक है।  इस साल ऑनलाइन रिलीज होने वाली फिल्मों के लिस्ट में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की लक्ष्मी बॉम्ब, सुशांत की दिल बेचारा, आलिया भट्ट की सड़क 2, अजय देवगन की भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, अभिषेक बच्चन की द बिग बुल, विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज और कुणाल खेमू की लूटकेस शामिल है।

Web Title: Varun Dhawan Sara Ali Khan Coolie No-1 Will Release January 2021

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे