उर्वशी रौतेला के नाम पर फाइव स्टार होटल में फर्जी ID से कमरा हुआ बुक, शिकायत दर्ज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 29, 2018 04:34 PM2018-03-29T16:34:46+5:302018-03-29T16:34:46+5:30

खबर के मुताबिक हाल ही में उर्वशी के नाम के फर्जी आधार कार्ड पर एक फाइव स्टार होटल में कमरा बुक करने के मामले में पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

urvashi rautelas fake aadhar card used to book hotel room | उर्वशी रौतेला के नाम पर फाइव स्टार होटल में फर्जी ID से कमरा हुआ बुक, शिकायत दर्ज

उर्वशी रौतेला के नाम पर फाइव स्टार होटल में फर्जी ID से कमरा हुआ बुक, शिकायत दर्ज

मुंबई(29 मार्च): अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की हाल ही में फिल्म ‘हेट स्टोरी 4' रिलीज हुई थी। वह अक्सर सुर्खियों में भी रहती हैं ऐसे में हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्वशी एक बार फिर से चर्चा में हैं।

खबर के मुताबिक हाल ही में उर्वशी के नाम के फर्जी आधार कार्ड पर एक फाइव स्टार होटल में कमरा बुक करने के मामले में पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। खबर के अनुसार हाल ही में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला  होटल के किसी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंची थी।

 जहां उनको इस बात का पता लगा कि उनके नाम से पहले से ही एक कमरा बुक है। जिसके बाद उन्होंने इस बारे में अपने स्टॉफ से जानने की कोशिश की तो उसने ऐसे किसी भी रूम की बुकिंग से इनकार कर दिया।

बाद में मामले का पता करने पर ये पता लगा किअभिनेत्री के नाम पर किसी और ने ऑनलाइन कमरा बुक कर दिया था। दरअसल  ये कमरा बुक करने के लिए अभिनेत्री के नाम के फर्जी आधार कार्ड का प्रयोग किया गया है।

जिसके बाद जांच में पुलिस को पता चला है कि फर्जी आधार कार्ड का प्रयोग कर होटल में ऑनलाइन कमरा बुक किया गया था। वहीं, अभिनेत्री ने इस पूरे प्रकरण की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। पुलिस पूरे मामले की जांच नें जुट गई है।

Web Title: urvashi rautelas fake aadhar card used to book hotel room

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे