उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली को लगाया गले, लोगों ने कहा-तलाक करवाओगी क्या?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 19, 2019 10:42 AM2019-06-19T10:42:42+5:302019-06-19T10:50:36+5:30

उर्वशी रौतेला काक्रिकेट की इतनी दीवानी इन दिनों हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ की अपनी फोटो ही निकलवा ली है।

urvashi rautela troll virat kohli statue | उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली को लगाया गले, लोगों ने कहा-तलाक करवाओगी क्या?

उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली को लगाया गले, लोगों ने कहा-तलाक करवाओगी क्या?

Highlights16जून को हुए भारत पाकिस्तान के मैच को देखने एक्ट्रेस भी पहुंची थीं।यहां स्टेडियम में उन्होंने विराट कोहली के स्टेच्यू को गले लगाते हुए एक तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कर दी।

वर्ल्ड कप इन दिनों चल रहा है ऐसे में हर किसी के ऊपर क्रिकेट का खुमार छाया हुआ है। अब  लिस्ट में नाम एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का भी शामिल हो गया है। उर्वशी रौतेला काक्रिकेट की इतनी दीवानी इन दिनों हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ की अपनी फोटो ही निकलवा ली है।

इस फोटो असली के विराट की नहीं बल्कि कैप्टन के स्टैच्यू की है। जो सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुई है। 16 जून को हुए भारत पाकिस्तान के मैच को देखने एक्ट्रेस भी पहुंची थीं। यहां स्टेडियम में उन्होंने विराट कोहली के स्टेच्यू को गले लगाते हुए एक तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कर दी। 

विराट के स्टैच्यू के साथ उर्वशी बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। भले फोटो में विराट असली के ना हों लेकि क्रिकेट के प्रति उनकी दीवानगी जरुर फैंस को देखने के मिल गई है। 

ऐसे में यूजर्स ने उर्वशी को फोटो को लेकर ट्रोल भी जमकर किया है। एक यूजर ने गरीबों का विराट कोहली कहकर चुटकी ली। तो वहीं एक यूजर ने कहा विराट जीजा जी हैं आपके।

बात की जाए तो उर्वशी ने फिल्म द सिंह साहब द ग्रेट से बॉलीवुड में क़दम रखा था। अब जल्द ही वह जॉन अब्राहम की ‘पागलपंती’ में नजर आएंगी। 

Web Title: urvashi rautela troll virat kohli statue

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे