डांस करते करते एक्ट्रेस ने उतार दिया अपना टॉप, देखें सेक्सी वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 5, 2019 01:09 PM2019-10-05T13:09:01+5:302019-10-05T13:09:21+5:30

उर्वशी रौतेला का एक सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस डांस करती नजर आ रही हैं।

urvashi rautela stripped off dancing video viral | डांस करते करते एक्ट्रेस ने उतार दिया अपना टॉप, देखें सेक्सी वीडियो

डांस करते करते एक्ट्रेस ने उतार दिया अपना टॉप, देखें सेक्सी वीडियो

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी सेक्सी अदाओं के लिए जानी जाती हैं।उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।


बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी सेक्सी अदाओं के लिए जानी जाती हैं। उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्वशी की फोटो और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में उर्वशी का एक वीडियो छाया हुआ है इसका एक मात्र कारण एक्ट्रेस का डांस है।

आपको बता दें कि हाल ही में उर्वशी ने अपने फैंस के लिए खास वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो मे इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। इस डांसिंग वीडियो को खुद एक्ट्रेस ने फैंस के लिए शेयर किया है।

एक्ट्रेस के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में वह डांस करती नजर आ रही हैं। वह डांस करते करते अचानक अपना टॉप उतार देती हैं। इस वीडियो में उर्वशी ने अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘बिजली की तार’ पर डांस कर रही हैं। खास बात है कि उर्वशी के द्वारा हाल ही में शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

फैंस को बता दें कि उर्वशी ने फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में सनी देओल थे।इसके बाद उन्होंने ‘सनम रे’, ‘हेट स्टोरी 4’, और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।  उर्वशी जल्द पागलपंथी फिल्म में अब नजर आने वाली हैं। 

Web Title: urvashi rautela stripped off dancing video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे