उर्फी जावेद ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, जानिए स्टार किड के बारे में क्या कहा

By वैशाली कुमारी | Published: October 3, 2021 06:46 PM2021-10-03T18:46:36+5:302021-10-03T18:51:35+5:30

उर्फी जावेद ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दावा किया है कि उनके साथ भेदभाव हो रहा है। उर्फी ने कहा की मैंने बिकनी पहनी तो मैं चीप बन गई और स्किन दिखा रही हूं लेकिन जब स्टार किड बिकनी पहनते हैं तो वह बेहद बोल्ड लगते हैं। 

Urfi Javed reply to troller, know what he said about Star Kid | उर्फी जावेद ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, जानिए स्टार किड के बारे में क्या कहा

ऊर्फी जावेद

Highlights एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद को बिग बॉस ओटीटी में देखा गया थाभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर सभी ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है

टेलीविजन इंडस्ट्री की बोल्ड अभिनेत्री उर्फी जावेद इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। जिसके बाद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर सभी ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है।

दरअसल उर्फी जावेद ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दावा किया है कि उनके साथ भेदभाव हो रहा है। उर्फी ने कहा की मैंने बिकनी पहनी तो मैं चीप बन गई और स्किन दिखा रही हूं लेकिन जब स्टार किड बिकनी पहनते हैं तो वह बेहद बोल्ड लगते हैं। 

बता दें कि उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थी जिसमें वह लाल कलर के बोल्ड आउट फिट में पोज देते हुए नजर आ रही थी। इस दौरान उन्होंने अपनी बोल्डनेस दिखाते हुए लाल कलर के लहंगे के साथ लाल कलर का ब्लाउज पहना था जो दिखने में काफी बोल्ड है। ऐसी तस्वीरों पर मिले रिएक्शन के बाद एक्ट्रेस ने अपना वीडियो शेयर किया था।

हाल ही में उर्फी जावेद नए टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू देते हुए बताया था कि वह पब्लिसिटी के लिए बोल्ड कपड़े नहीं पहनती है। उन्होंने कहा कि अगर वो पब्लिसिटी के लिए यह सब करती तो वह एयरपोर्ट पर बिना कपड़ों के चली जाती। एक्टर ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मेरा वजूद सिर्फ मेरे कपड़ों से नहीं है। मैं कुछ भी कपड़े पहन लूं लोग मुझे घटिया ही कहेंगे। लोग कुछ ना कुछ कहते ही रहेंगे। 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद को बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था। हालांकि उर्फी बिग बॉस सिटी में ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई थी।

Web Title: Urfi Javed reply to troller, know what he said about Star Kid

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे