सदगुरु के ट्वीट को रिट्वीट करना ट्विंकल को करना पड़ा महंगा, फैंस ने लगा दी क्लास

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 26, 2019 01:39 PM2019-07-26T13:39:45+5:302019-07-26T13:57:13+5:30

ट्विंकल खन्ना ने सद्गुरु जग्गी वासुदेव एक ट्वीट पर रिट्वीट किया है जिस को लेकर फैंस ने उनके ऊपर निशाना साधा हैं।

Twinkle Khanna faces a negative comments from her fans | सदगुरु के ट्वीट को रिट्वीट करना ट्विंकल को करना पड़ा महंगा, फैंस ने लगा दी क्लास

सदगुरु के ट्वीट को रिट्वीट करना ट्विंकल को करना पड़ा महंगा, फैंस ने लगा दी क्लास

Highlightsट्विंकल खन्ना ने फिल्मी बरसात से करियर शुरू किया था ।ट्विंकल खन्ना के पत्ती अक्षय कुमार ने बाढ़ से परेशान असम के लोगों की मदद के लिए 1करोड़ दान किया हैं।

45 साल की एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।जिस के कारण से वह आए दिन ट्रोल भी होती रहती हैं। शादी के बाद से  ट्विंकल खन्ना ने एक्टिंग से दूरी बनाई हुई है परंतु सोशल मीडिया पर हमेशा ऐक्टिव रहती हैं। रिसेंटली ट्विंकल खन्ना ने सद्गुरु जग्गी वासुदेव एक ट्वीट पर रिट्वीट किया है जिस को लेकर फैंस ने  उनके उपर निशाना साधा हैं। 

भारतीय एथलीट हिमा दास को जीत धाई देते हुए सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने एक आपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ट्वीट में लिखा है की 'हिमा दास, भारत के लिए एक गोल्डन शावर की तरह है बधाई और आशीर्वाद" 



वही ट्विंकल खन्ना ने सद्गुरु के पोस्ट पर रिट्वीट कर ताना मारते कहा कि 'और यहां मैने सोचा कि हम लोग सिर्फ गौमूत्र की ही बात करते है '।


ट्विंकल खन्ना के रिट्वीट को पढ कर फैंस खरी खोटी सुनाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। 



बता दें कि फैंस ने ट्विंकल के पोस्ट पर नकारात्मक कमेंट्स करते हुए लिखा है कि ' असली इनटॉलेरेंस यहां है दोस्तो, फनी बोन्स के वेश में । और वही दूसरे फैंस ने लिखा है तुम्हे शर्म आनी चाहिए ,तुम फनी बोन्स नहीं कनिंग(चालाक ) बोन्स हो । और भी कई एसे कमेंट्स फैंस कर  रहे । जिस के ट्विंकल चलते खन्ना विवादों में घिर गई हैं । 

 

 

Web Title: Twinkle Khanna faces a negative comments from her fans

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे