टीवी अभिनेत्री तुनिषा की आत्महत्या को महाराष्ट्र के मंत्री ने बताया लव जिहाद, कहा- इसके खिलाफ सख्त कानून लाने जा रहे

By अनिल शर्मा | Published: December 26, 2022 08:22 AM2022-12-26T08:22:47+5:302022-12-26T08:31:35+5:30

महाराष्ट्र के मंत्री गिरीश महाजन कहा, 'यह 'लव जिहाद' का मामला है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। हम देख रहे हैं कि इस तरह के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं और हम इसके खिलाफ सख्त कानून लाने पर विचार कर रहे हैं।

TV actor Tunisha Sharma death case is a matter of love jihad Maha Minister Girish Mahajan | टीवी अभिनेत्री तुनिषा की आत्महत्या को महाराष्ट्र के मंत्री ने बताया लव जिहाद, कहा- इसके खिलाफ सख्त कानून लाने जा रहे

टीवी अभिनेत्री तुनिषा की आत्महत्या को महाराष्ट्र के मंत्री ने बताया लव जिहाद, कहा- इसके खिलाफ सख्त कानून लाने जा रहे

Highlightsअभिनेत्री तुनिषा 24 दिसंबर को ‘‘अली बाबा : दास्तां-ए-काबुल’’ के सेट पर आत्महत्या कर ली थी।को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान को आत्महत्या के लिए उकसाना के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। महाराष्ट्र के मंत्री गिरीश महाजन कहा कि यह लव जिहाद का मामला है।

मुंबईः महाराष्ट्र के चिकित्सा शिक्षा मंत्री गिरीश महाजन ने टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत को 'लव जिहाद' का मामला बताया है।उन्होंने कहा कि ऐसे मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। अभिनेत्री तुनिषा (21) ने 24 दिसंबर को वसई इलाके में टीवी धारावाहिक ‘‘अली बाबा : दास्तां-ए-काबुल’’ के सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी जिसमें साथी अभिनेता शीजान एम खान को गिरफ्तार किया गया है। अभिनेता पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।

इस मामले पर अपनी राय रखते हुए महाराष्ट्र के मंत्री गिरीश महाजन कहा कि यह लव जिहाद का मामला है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि ऐसे मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। महाजन ने आगे कहा कि एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फड़नवीस के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार 'लव जिहाद' के खिलाफ एक सख्त कानून बनाने पर विचार कर रही है।

महाजन ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, 'यह 'लव जिहाद' का मामला है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। हम देख रहे हैं कि इस तरह के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं और हम इसके खिलाफ सख्त कानून लाने पर विचार कर रहे हैं। हालांकि, वह इस मामले में लव जिहाद एंगल का दावा करने वाले अकेले नहीं हैं।

भाजपा विधायक राम कदम ने कहा कि उचित जांच होगी और तुनिषा शर्मा के परिवार को न्याय मिलेगा। उन्होंने कहा कि लव जिहाद के एंगल से भी मामले की जांच की जाएगी। कदम ने कहा, “तुनिषा शर्मा के परिवार को न्याय मिलेगा। हम पता लगाएंगे कि मामला लव जिहाद से जुड़ा है या नहीं और अगर जुड़ा है तो इसके पीछे के षड्यंत्रकारियों और संगठनों का पर्दाफाश किया जाएगा।

तुनिषा शर्मा की कथित तौर पर 24 दिसंबर को उनके टीवी शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर आत्महत्या कर ली गई थी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शर्मा सेट पर वॉशरूम गईं और काफी देर तक वापस नहीं आईं। दरवाजा तोड़ा गया तो वह अंदर लटकी मिलीं।

 इसके बाद उनके को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान को भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत गिरफ्तार किया गया है। इंडिया टुडे द्वारा प्राप्त की गई प्राथमिकी की प्रति से पता चलता है कि मृतक और शीजान एक रिश्ते में थे जिनका 15 दिन पहले ब्रेकअप हो गया था, जिससे अभिनेत्री तनाव में आ गई थीं।

Web Title: TV actor Tunisha Sharma death case is a matter of love jihad Maha Minister Girish Mahajan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे