ट्रोलिंग पर सांसद मिमी चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, कहा, 'लोग समानता की बात करते हैं, लेकिन बदलाव नहीं देख सकते'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 30, 2019 08:48 AM2019-05-30T08:48:56+5:302019-05-30T08:48:56+5:30

सोमवार को मिमी नुसरत जहां के साथ पश्चिमी परिधान के साथ फोटो पोस्ट करके पर बुरी तरह से ट्रोल हो गई थीं।

Trolled for wearing western outfit in Parliament, TMC MP Mimi says people talk equality, but can't see change | ट्रोलिंग पर सांसद मिमी चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, कहा, 'लोग समानता की बात करते हैं, लेकिन बदलाव नहीं देख सकते'

ट्रोलिंग पर सांसद मिमी चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, कहा, 'लोग समानता की बात करते हैं, लेकिन बदलाव नहीं देख सकते'

Highlightsएक्ट्रेस और सांसद मिमी का कहना है कि उन्हें लोगों का पूरा प्यार मिला है मिमी का कहना है मुझे इस बात की खुखी है कि 2019 में लोकसभा में ज्यादा संख्या में महिलाएं होंगी। 

 संसद में स्टाइलिश कपड़े पहनकर जाने को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का शिकार बनीं तृणमूल कांग्रेस की नवनिर्वाचित सांसद मिमी चक्रवर्ती ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। चुप्पी तोड़ते हुए मिमी ने कहा है कि कहा कि वह ज्यादा बोलने में नहीं बल्कि करने' में यकीन करती हैं। उन्होंने कहा कि ट्रोलर्स के पास कुछ करने के लिए नहीं हैं।

दरअसल सोमवार को मिमी नुसरत जहां के साथ पश्चिमी परिधान के साथ फोटो पोस्ट करके पर बुरी तरह से ट्रोल हो गई थीं। मिमी ने ट्वीट करके लिखा था कि और हम फिर से..संसद में नुसरत जहां का पहला दिन" तस्वीर में दोनों अपना पहचान पत्र दिखाते नजर आ रही हैं।

ऐसे में एक्ट्रेस और सांसद मिमी का कहना है कि उन्हें लोगों का पूरा प्यार मिला है, अगर एक महिला सांसद के कपड़ों की पसंद तीखी बहस का विषय बन जाती है, तो महिला सशक्तीकरण की सभी बातें बकवास हैं। लोग सिर्फ समानता की बातें करना पसंद करते हैं लेकिन बदलवा देखना नहीं। मुझे इस बात की खुखी है कि 2019 में लोकसभा में ज्यादा संख्या में महिलाएं होंगी। 

हम 33 प्रतिशत महिला प्रतिनिध्तिव के लिए लड़ाई जारी रखेंगे,मुझे खुशी है कि तृणमूल ने इस चुनाव में 41 प्रतिशत महिला उम्मीदवारों को उतारा। मिमी ने सारी आलोचनाओं को नजर अंदाज कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही फोकस कर लिया था कि मुझे किस क्षेत्र में और क्या काम करना है।
 

Web Title: Trolled for wearing western outfit in Parliament, TMC MP Mimi says people talk equality, but can't see change

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे