Birthday Special: कमरे में अकेले नहीं सो पाते टाइगर श्रॉफ, जानें एक्टर की जिंदगी से जुड़े कुछ रोचक तथ्य

By मेघना वर्मा | Published: March 2, 2019 07:45 AM2019-03-02T07:45:17+5:302019-03-02T07:45:17+5:30

टाइगर श्रॉफ ने अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की है। इसके बाद अमेटी यूनिवर्सिटी से आगे की पढ़ाई पूरी की है। टाइगर अभी तक 'हीरोपंती' के अलावा 'बागी' और 'अ फ्लाइंग जट्ट', मुन्ना माइकल और बागी 2 में नजर आ चुके हैं।

Tiger Shroff Birthday Special: lesser known fact about his life | Birthday Special: कमरे में अकेले नहीं सो पाते टाइगर श्रॉफ, जानें एक्टर की जिंदगी से जुड़े कुछ रोचक तथ्य

Birthday Special: कमरे में अकेले नहीं सो पाते टाइगर श्रॉफ, जानें एक्टर की जिंदगी से जुड़े कुछ रोचक तथ्य

हीरोपंती फिल्म से लोगों के दिलों में घर करने वाले, अपने एक्शन सीक्वल से बड़े-बड़े आर्टिस्टों को ढेर करने वाले और अपनी स्माइल से करोड़ो गर्ल फैंस का दिल जीतने वाले टाइगर श्रॉफ आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं। डासिंग और एक्शन के कौम्बो पैक टाइगर ने अपने डांस से बहुतों को अपना दीवाना बना लिया है। टाइगर के फैंस भले ही उनके सिक्स पैक्स पर मरते हों मगर एक्टर के जन्मदिन पर हम उनसे जुड़ी कुछ ऐसी ही बातें बताने जा रहे हैं जो बहुत कम लोगों को ही पता होंगी।  

कमरे में अकेले नहीं सो सकते टाइगर

हाल ही में टेलीविजन के सबसे पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण में टाइगर श्रॉफ ने शिरकत ली थी। यहीं उन्होंने इस बात को कबूला कि वो कभी किसी कमरे में अकेले नहीं सो पाते। टाइगर के साथ काम कर रहीं उनकी को-स्टार अनन्या पांडेय ने भी बताया कि शूटिंग लोकेशन पर भी टाइगर इस बात का ध्यान रखते हैं उनके लिए बुक किया हुआ रूम बहुत बड़ा ना हो। 

जब टाइगर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने यही कहा कि वो बचपन से ही हॉलीवुड और बॉलीवुड की डरावनी फिल्में देखते आए हैं। इसीलिए उन्हें अकेले सोने में और अंधेरे में बहुत डर लगता है। यही कारण है कि टाइगर आज भी अपने घर में अपनी मां के साथ सोते हैं। टाइगर ने ये भी कबूला कि वो उन्हें अकेले सोने में डर लगता है। 

बचपन से हर रात देखते हैं पिता जैकी श्रॉफ की एक फिल्म

मुंबई में हुए एक इंवेट में लोगों से बात करते हुए भी टाइगर श्रॉफ ने बताया था कि बचपन से ही वो रोज रात में अपने पिता की फिल्म देखकर ही सोते थे। टाइगर ने बताया कि स्कूल से आने के बाद या रात में उनकी दादी और वो जैकी श्रॉफ की फिल्म जरूर देखते थे। टाइगर ने बताया की जैकी की फिल्म हीरो उन्होंने बहुत बार देखी है।

पहला साइनिंग अमाउंट में मिला था 100 रूपये

जानकर हैरानी होगी कि टाइगर के जन्म के मौके पर डायरेक्टर सुभाष घई ने उनके हाथ पर एक सौ एक रुपए रखते हुए कहा था कि ये इसका साइनिंग अमाउंट है और  फिल्म में लॉन्च करूंगा। हालांकि ऐसी अफवाह हमेशा आते रहती है कि सुभाष घई जल्द टाइगर के साथ के लिए फिल्म करेंगे। वैसे तो ये सब जानते हैं कि टाइगर ऋतिक रोशन के कितने बड़े फैन हैं, लेकिन ऋतिक ने खुद कई बार यह कहा है कि वह जब भी टाइगर को देखते हैं, उनसे डांस के लिए जिद्द जरूर करते हैं। 

टाइगर श्रॉफ ने अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की है। इसके बाद अमेटी यूनिवर्सिटी से आगे की पढ़ाई पूरी की है। टाइगर अभी तक 'हीरोपंती' के अलावा 'बागी' और 'अ फ्लाइंग जट्ट', मुन्ना माइकल और बागी 2 में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा आतिफ असलम का एल्बम 'जिंदगी मैं आ रहा हूं' और 'चल वहां जाते हैं' में दिख चुके हैं। जल्द ही करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में दिखेंगे। 
 

Web Title: Tiger Shroff Birthday Special: lesser known fact about his life

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे