आदित्य संग दिशा की सिजलिंग केमिस्ट्री से चौंक गया ये एक्टर

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 11, 2020 08:05 AM2020-02-11T08:05:15+5:302020-02-11T08:05:15+5:30

दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर पहली बार पर्दे पर साथ नजर आए हैं। दोनों फिल्म मलंग में साथ नजर आए हैं

Tiger shocked with Aditya's direction chemistry | आदित्य संग दिशा की सिजलिंग केमिस्ट्री से चौंक गया ये एक्टर

आदित्य संग दिशा की सिजलिंग केमिस्ट्री से चौंक गया ये एक्टर

Highlightsटाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है. दोनों ने भले ही अपने रिश्ते को लेकर अब तक कोई ऑफिशियल घोषणा न की हो

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है. दोनों ने भले ही अपने रिश्ते को लेकर अब तक कोई ऑफिशियल घोषणा न की हो, लेकिन उनका रिश्ता जगजाहीर है. टाइगर एक लिबरल ब्वॉयफ्रेंड हैं और वह दिशा के काम में कोई हस्तक्षेप नहीं करते हैं.

लेकिन मोहित सूरी के निर्देशन में बनी 'मलंग' में अपनी प्रेमिका दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर के स्मूचिंग सीन ने उन्हें चौंका दिया है. सूत्रों का कहना है कि टाइगर इस फिल्म में दिशा और आदित्य की केमिस्ट्री देख कर हैरान रह गए.

उन्हें बताया गया था कि फिल्म की कहानी में दोनों के बीच सिर्फ एक या दो इंटिमेट सीन होंगे. लेकिन जब टाइगर ने फिल्म का स्पेशल प्रीव्यू देखा तो वह दिशा और आदित्य के बीच अंतरंग सीन की भरमार देख कर दंग रह गए. उन्होंने महसूस किया कि दिशा को अपने को-एक्टर के साथ इतनी अधिक अंतरंगता की उन्होंने छूट नहीं दी है.

ऐसे में क्या यह मान लेना उचित होगा कि जब दो कलाकार रिलेशनशिप में होते हैं तब पुरुष को फिजिकल इंटीमेसी के सीन के लिए एक लक्ष्मणरेखा खींचनी चाहिए और महिला जितनी चाहे उतनी ऑन-कैमरा इंटिमेसी में लिप्त हो सकती है? रचनात्मक आजादी में महिला और पुरुषों के लिए अलग-अलग नियम कैसे लागू किए जा सकते हैं.

Web Title: Tiger shocked with Aditya's direction chemistry

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे