Tiger-3 First Song: लेके प्रभु का नाम में दिखी सलमान-कैटरीनी की हॉट केमिस्ट्री, बना यह रिकॉर्ड

By धीरज मिश्रा | Published: October 23, 2023 01:07 PM2023-10-23T13:07:28+5:302023-10-23T13:13:56+5:30

लेके प्रभु का नाम गीत में सलमान और कैटरीना के बीच गजब की ट्यूनिंग देखने को मिल रही है। कैटरीना जहां अपने हॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं वहीं सलमान भी अपने स्वैग में गाने को चार चांद लगा रहे हैं।

Tiger-3 First Song Salman-Katrini's hot chemistry seen in Leke Prabhu Ka Naam | Tiger-3 First Song: लेके प्रभु का नाम में दिखी सलमान-कैटरीनी की हॉट केमिस्ट्री, बना यह रिकॉर्ड

photo credit- twitter

Highlights23 अक्टूबर को टाइगर-3 का गाना लेके प्रभु का नाम रिलीज किया गयागाने को एक घंटे के भीतर 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। झूमे जो पठान को एक घंटे में मिला था एक मिलियन व्यूज

Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान ने अपनी फिल्म टाइगर-3 का पहला गाना दर्शकों के लिए 23 अक्टूबर को जारी कर दिया। इस गाने में सलमान के साथ फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं।

टाइगर-3 में एक बार फिर टाइगर और जोया की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। यह गीत इसके संकेत दे रहा है। लेके प्रभु का नाम गीत में सलमान और कैटरीना के बीच गजब की ट्यूनिंग देखने को मिल रही है।

कैटरीना जहां अपने हॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं वहीं सलमान भी अपने स्वैग में गाने को चार चांद लगा रहे हैं।

 

 

इस पर प्रीतम का म्यूजिक और मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह के बोल ने गाने को हिट बनाने की पूरी गारंटी दी है।

एक घंटे में एक मिलियन से ज्यादा व्यूज

सलमान खान किसी भी फिल्म को हिट कराने की बड़ी गारंटी मानी जाती है। 23 अक्टूबर को टाइगर-3 के गाने लेके प्रभु का नाम यूट्यूब पर रिलीज किया गया। गाने को एक घंटे के भीतर एक लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। इसके साथ ही सलमान की फिल्म टाइगर-3 ने अपने नाम यह रिकॉर्ड बना लिया है।

एक घंटे में एक मिलियन से ज्यादा व्यूज लाने में शाहरुख खान यह कारनामा कर चुके हैं। शाहरुख की फिल्म पठान में झूमे जो पठान एक घंटे में एक मिलियन व्यूज लाने में सफल रहा था। 


9 साल की दुश्मनी दोस्ती में बदली 

इस गीत के रिलीज होने से सलमान और अरिजीत सिंह के बीच चली आ रही 9 साल पुरानी लड़ाई भी खत्म हो गई है। हिन्दी फिल्मों के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने यूं तो बॉलीवुड के सभी बड़े एक्टर के लिए अपनी आवाज दी। लेकिन सिंह को सलमान ने कभी अपनी फिल्म में गाने का मौका नहीं दिया। इसके पीछे दोनों के बीच एक अवॉर्ड फंशन की लड़ाई बताई जाती है। सलमान एक शो के दौरान मजाक में अरिजीत सिंह से कहते हैं चलो निकलो। इस पर सिंह भी जवाब देते हैं और कहते हैं मैं नहीं डरा।

सोशल मीडिया पर इसके बाद से कई मीम्स और वीडियोज वायरल हुए। हालांकि दोनों सितारों के बीच अब सबकुछ ठीक है और भविष्य में भी अरिजीत सिंह सलमान के लिए अपनी आवाज देंगे। ऐसा सलमान और अरिजीत सिंह के फैंस चाहते हैं। 
 

Web Title: Tiger-3 First Song Salman-Katrini's hot chemistry seen in Leke Prabhu Ka Naam

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे