ठग सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री जाह्नवी कपूर पर भी लुटाये थे लाखों रुपये, जानिए पूरा मामला

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: February 23, 2022 06:56 PM2022-02-23T18:56:44+5:302022-02-23T19:07:49+5:30

तिहाड़ जेल में बंद सुकेश ने साल 2015 से अब तक ठगी के धंधे से वसूले गये लगभग 20 करोड़ रुपये अलग-अलग अभिनेत्रियों और मॉडलों पर लुटाये हैं। बताया जा रहा है कि सुकेश ने पिछले साल जाह्नवी कपूर से मेलजोल बढ़ाने के लिए अपनी पत्नी लीना का सहारा लिया।

Thug Sukesh Chandrashekhar also looted lakhs of rupees on actress Janhvi Kapoor, know the whole matter | ठग सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री जाह्नवी कपूर पर भी लुटाये थे लाखों रुपये, जानिए पूरा मामला

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री जाह्नवी कपूर पर भी लुटाये थे लाखों रुपये, जानिए पूरा मामला

Highlightsसुकेश ने जुलाई 2021 में जान्हवी कपूर को फंसाने के लिए एक महंगा बैग और लाखों रुपया दिए थेसुकेश ने पत्नी लीना मारिया पॉल की सहायता से अभिनेत्री जान्हवी कपूर से संपर्क किया था ठग सुकेश से अंजान जान्हवी ने 'द नेल आर्टिस्ट्री' का फीता काटने के लिए 18.94 लाख रुपये लिये थे

मुंबई: दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैद कुख्यात ठग सुकेश चंद्रशेखर के एक और कारनामे के बारे में जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को पता चला है।

बताया जा रहा है कि सुकेश ने पत्नी लीना मारिया पॉल की सहायता से अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को एक बहुमूल्य बैग और लाखों रुपये के अन्य उपहार दिये थे।

200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में देश की सबसे बड़ी जेल में बंद सुकेश ने कथित तौर पर जुलाई 2021 में जाह्नवी कपूर पर डोरे डालने के लिए उन्हें एक महंगा बैग और लाखों रुपये उपहार में दिए थे।

ईडी ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि सुकेश चंद्रशेखर ने पिंकी ईरानी के जरिए केवल जैकलीन फर्नांडीज को ही नहीं बल्कि भूमि पेडनेकर, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर जैसी कई अभिनेत्रियों को अपने जाल में फांसने की कोशिश की थी।

इसके लिए सुकेश ने साल 2015 से अब तक ठगी के धंधे से वसूले गये लगभग 20 करोड़ रुपये अलग-अलग अभिनेत्रियों और मॉडलों पर लुटाये। बताया जा रहा है कि सुकेश ने पिछले साल जाह्नवी कपूर से मेलजोल बढ़ाने के लिए अपनी पत्नी लीना का सहारा लिया। जाह्नवी के अलावा सुकेश जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के भी संपर्क में था।

सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल ने जाह्नवी के सामने खुद को एक लक्ज़री नेल सैलून 'द नेल आर्टिस्ट्री' के मालिक के रूप में पेश मालिक किया। लीना ने जाह्नवी कपूर को 19 जुलाई 2021 को बेंगलुरु में 'द नेल आर्टिस्ट्री' के एक आउटलेट के उद्घाटन के लिए संपर्क किया।

इसके लिए लीना ने जाह्नवी को बताया कि अगर वो इवेंट में शामिल होती हैं तो उन्हें 18.94 लाख रुपये दिये जाएंगे। लेकिन लीना ने जान्हवी को केवल 18-94 लाख रुपये ही नहीं दिये बल्कि उसने जाह्नवी को एक महंगा लक्ज़री ब्रांड का बैग भी गिफ्ट किया।

बताया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर को सुकेश चंद्रशेखर और उसकी पत्नी के इरादों का पता नहीं था और इस कारण उन्होंने 18.94 लाख रुपये लिये और 'द नेल आर्टिस्ट्री' सैलून के उद्घाटन करने के लिए बेंगलुरु भी गईं।

मामले के खुलासे के बाद जाह्नवी कपूर ने अपने बैंक वैरिफिकेशन के लिए बैंक खाते की सारी डिटेल्स ईडी को सौंपा है। सूत्रों के मुताबिक, "जांच में पता चला है कि जाह्नवी कपूर के बैंक अकाउंट में बतौर फीस 18.94 लाख रुपये की रिसीविंग दिखाई गई है।"

ईडी के सूत्र बता रहे हैं कि जाह्नवी के अकाउंट में शो रहे रहे 18.94 लाख रुपये वही पैसा हैं, जिसे सुकेश ने तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के एक व्यवसायी की पत्नी को धमकाकर वसूला था। 

Web Title: Thug Sukesh Chandrashekhar also looted lakhs of rupees on actress Janhvi Kapoor, know the whole matter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे