इस हीरोइन ने "राउडी बेबी" में डांस करके 'मारी 2' की टीम को दी बधाई

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 6, 2019 11:14 PM2019-02-06T23:14:57+5:302019-02-06T23:14:57+5:30

जुई वैद्य और गुलज़ार कुरैशी डांसर और निर्देशक प्रभु देवा के सहायक हैं और कुछ समय के लिए इस नृत्य दल का हिस्सा रहे हैं।  

This heroine dances in "Rowdy Baby" and congratulates the team of 'Marie 2' | इस हीरोइन ने "राउडी बेबी" में डांस करके 'मारी 2' की टीम को दी बधाई

फाइल फोटो

अभिनेत्री रेखा राणा ने हाल ही में  ‘राउडी बेबी’ गाने पर एक कवर म्यूजिक वीडियो शूट किया, जिसमें उन्होंने अपने दोस्त धनुष और उनकी फिल्म“ मारी 2 ”की शानदार सफलता के लिए बधाई दी।

 रेखा ने एक हिट गीत "राउडी बेबी" पर एक नृत्य वीडियो शूट किया, जिसे मूल रूप से प्रभु देवा द्वारा कोरियोग्राफ किया गया था। ‘तारा’ अभिनेत्री मूल वीडियो के समान कवर वीडियो बनाना चाहती थी, जिसे उसने वास्तव में प्रभु देवा के सहायकों से सही चाल में महारत हासिल करने के लिए सीखा था। 

"जब मैंने पहली बार इसे देखा था, तब से मुझे फिल्म बहुत पसंद थी और चूंकि धनुष हमेशा मेरे लिए एक प्रिय दोस्त रहे हैं, इसलिए मैंने उनकी सफल फिल्म के सबसे अधिक पसंद किए गए नंबर पर प्रदर्शन करके उन्हें और उनकी टीम को बधाई देने के बारे में सोचा।" उन्होंने आगे कहा, "जब मेरी टीम चयनकर्ताओं जुई वैद्य और गुलज़ार कुरैशी के संपर्क में आई तो वे बहुत उत्साहित थे और हमारे पास वीडियो शूट करने वाला एक धमाका था। मुझे उम्मीद है कि वीडियो सभी को पसंद आया होगा। ” 

जुई वैद्य और गुलज़ार कुरैशी डांसर और निर्देशक प्रभु देवा के सहायक हैं और कुछ समय के लिए इस नृत्य दल का हिस्सा रहे हैं।  

डांस वीडियो 7 फरवरी 2019 को डिजिटल रूप से बाहर हो जाएगा और रेखा को उम्मीद है कि उनके प्रशंसक उनके प्रयासों का आनंद लेंगे और सराहना करेंगे।

Web Title: This heroine dances in "Rowdy Baby" and congratulates the team of 'Marie 2'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Dhanushधनुष