तैमूर अली खान को डेट करना चाहती हैं बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस

By मेघना वर्मा | Published: March 5, 2019 12:59 PM2019-03-05T12:59:30+5:302019-03-05T12:59:53+5:30

सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बी टाउन भी तैमूर की क्यूटनेस का दीवाना है। करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान अक्सर ही मीडिया में छाए रहते हैं।

this bollywood actress want to date Taimur Ali Khan | तैमूर अली खान को डेट करना चाहती हैं बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस

तैमूर अली खान को डेट करना चाहती हैं बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान अक्सर ही मीडिया में छाए रहते हैं। मीडिया को क्यूज अंदाज में पोज देना हो या हंस के मीडिया बोलना सभी को तैमूर की हरकतें अच्छी लगती हैं। सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बी टाउन भी तैमूर की क्यूटनेस का दीवाना है। तभी तो पिंक फेम एक्ट्रेस तापसी पन्नूतैमूर अली खान को डेट करना चाहती हैं। 

जी हां 31 साल की एक्ट्रेस से एक मीडिया इंटरव्यू में पूछा गया कि वो इंडस्ट्री में किस को डेट करना चाहेंगी तो तापसी ने बेहद ही अनएक्सपेक्टेड जवाब दिया। तापसी ने कहा,''मैं तैमूर अली खान को डेट करना चाहूंगी।'' तापसी की इस लाइन से ये समझना मुश्किल नहीं होगा कि तैमूर की पॉपुलैरिटी कितनी ज्यादा है। ॉ

मजाक-मजाक में ही भले तापसी ने ये जवाब दिया हो मगर तैमूर की गर्ल फैन फॉलोइनिंग कितनी ज्यादा है। अब तापसी की इस बात का तैमूर की मां करीना कपूर खान क्या रिएक्शन देती हैं यो तो देखने वाली ही बात होगी। बता दें तापसी जल्द ही फिल्म बदला में दिखाई देंगी जिसमें उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन दिखाई देंगी। फिल्म 8 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।   

Web Title: this bollywood actress want to date Taimur Ali Khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे