अपने पतियों से कई गुना अधिक है इन अभिनेत्रियों की संपत्ति, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

By वैशाली कुमारी | Published: December 5, 2021 04:23 PM2021-12-05T16:23:48+5:302021-12-05T16:25:50+5:30

हीरो को हेरोइन से ज्यादा पैसा मिलता है और उसका रसूख भी थोड़ा अलग होता है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे है जिनका नेट वर्थ उनके पार्टनर्स से कहीं ज्यादा है।

The wealth of these actresses is many times more than that of their husbands | अपने पतियों से कई गुना अधिक है इन अभिनेत्रियों की संपत्ति, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

अपने पतियों से कई गुना अधिक है इन अभिनेत्रियों की संपत्ति, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

Highlightsदीपिका पादुकोण बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड अदाकाराओं में से एक हैंऐश्वर्या राय बच्चन की कुल संपत्ति 227 करोड़ रुपये बताई जाती है

बाप बड़ा न भईया सबसे बड़ा रुपैया, ये कहावत तो आपने सुनी होगी। आम आदमी हो या बॉलीवुड स्टार सभी पैसे के लिए काम करते हैं। हीरो को हेरोइन से ज्यादा पैसा मिलता है और उसका रसूख भी थोड़ा अलग होता है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे है जिनका नेट वर्थ उनके पार्टनर्स से कहीं ज्यादा है।

आजकल हर तरफ विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की बात हो रही है ऐसे में शुरुआत भी इन्हीं से करते हैं। कटरीना कैफ की कुल संपत्ति विकी कौशल से कहीं ज्यादा बताई जाती है। विक्की कौशल से काफी पहले बॉलीवुड में एंट्री करने वाली कटरीना की कुल संपत्ति 224 करोड़ रुपये है। वहीं विक्की की कुल संपत्ति 25 करोड़ रुपये बताई जाती है। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इनके बीच कमाई का कितना अंतर है।

बात सबसे ज्यादा कमाने वाली अभिनेत्रियों की हो और उसमें दीपिका का नाम ना हो ये मुमकिन नहीं। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड अदाकाराओं में से एक हैं। कहा जाता है कि उनके पास पति रणवीर सिंह से अधिक संपत्ति है। कथित तौर पर दीपिका की कुल संपत्ति 316 करोड़ रुपये है जबकि रणवीर की 307 करोड़ रुपये है। बता दे की कटरीना की तरह ही दीपिका भी अपने पति रणवीर से काफी पहले इंडस्ट्री में आ चुकी थी। लेकिन रणबीर कपूर ने भी लाजवाब परफॉर्मेंस के साथ बहुत जल्द दीपिका कि बराबरी कर ली।

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन की कुल संपत्ति 227 करोड़ रुपये बताई जाती है जबकि अभिषेक बच्चन की कुल संपत्ति 203 करोड़ रुपये के लगभग है।

हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र

हेमा मालिनी की कुल संपत्ति 440 करोड़ रुपये बताई जाती है। वहीं दूसरी ओर धर्मेंद्र देओल की कुल संपत्ति 335 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

इस लिस्ट में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी हैं। कुछ साल पहले बिपाशा बसु की कुल संपत्ति 113 करोड़ रुपये थी जबकि करण की 13 करोड़ रुपये थी

Web Title: The wealth of these actresses is many times more than that of their husbands

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे