The Kerala Story Box Office Collection Day 14: अदा शर्मा स्टाटर फिल्म की रफ्तार हुई धीमी, 14वें दिन की सबसे कम कमाई

By अंजली चौहान | Published: May 19, 2023 11:23 AM2023-05-19T11:23:44+5:302023-05-19T11:55:15+5:30

ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही द केरला स्टोरी सवालों के घेरे में है। हालांकि, फिल्म के विरोध के बावजूद दर्शक भारी संख्या में इसे अपना समर्थन दे रहे हैं। 

The Kerala Story Box Office Collection Day 14 Adah Sharma starter film slows down lowest earning on 14th day | The Kerala Story Box Office Collection Day 14: अदा शर्मा स्टाटर फिल्म की रफ्तार हुई धीमी, 14वें दिन की सबसे कम कमाई

फाइल फोटो

Highlightsअदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी कर रही करोड़ों की कमाई फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 171 करोड़ की कुल कमाई की है द केरल स्टोरी को सच्ची घटनाओं पर आधारित बताया गया है

The Kerala Story Box Office Collection Day 14: अदा शर्मा स्टाटर बॉलीवुड फिल्म 'द केरल स्टोरी' रिलीज के बाद से ही बंपर कमाई कर रही है।

फिल्म को फैन्स का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है। इस बीच, फिल्म जल्द 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रही है।

हालांकि, रिलीज के 14वें दिन फिल्म ने कमाई के मामले में गिरावट दर्ज की है। ऐसे में अब फैन्स के मन में सवाल है कि क्या फिल्म आने वाले दूसरे वीकेंड में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाएगी। 

विवादों से घिरी 'द केरल स्टोरी' ने 18 मई को बॉक्स ऑफिस पर मामूली गिरावट दर्ज की हैय़ फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 171 करोड़ रुपये की भारी कमाई करने में सफल रही। 

फिल्म की 14वें दिन की कमाई

तमाम विवादों के बावजूद द केरल स्टोरी 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है और रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है।

16 मई को, द केरला स्टोरी सिनेमाघरों में 150 करोड़ रुपये (नेट) को पार करने में सफल रही। शुरुआती अनुमानों के अनुसार, 18 मई को काफी गिरावट दिखाई।

इसने बॉक्स ऑफिस पर 6.50 करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह, द केरला स्टोरी का कुल कलेक्शन अब 171.09 करोड़ रुपये हो गया है। 18 मई को इसमें कुल 19.57 प्रतिशत हिंदी की ऑक्यूपेंसी थी।

क्या है फिल्म की कहानी? 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी को सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी है। फिल्म में अदा एक हिंदू महिला के किरदार में है।

जिसका इस्लाम कबूल करने के लिए ब्रेनवॉश किया गया है और उसे सीरिया भेज दिया जाता है, जहां उसे आईएसआईएस आतंकवादी संगठन में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है।

वहां उसे प्रताड़ित किया जाता है। फिल्म सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित है। फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित होने का दावा करती है जहां केरल की लगभग 32,000 महिलाएं इस खतरनाक योजना के तहत फंसी हुई हैं।

ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही द केरला स्टोरी सवालों के घेरे में है। हालांकि, फिल्म के विरोध के बावजूद दर्शक भारी संख्या में इसे अपना समर्थन दे रहे हैं। 

Web Title: The Kerala Story Box Office Collection Day 14 Adah Sharma starter film slows down lowest earning on 14th day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे