The Kerala Story Box Office Collection Day 12: अदा शर्मा स्टारर फिल्म 150 करोड़ के क्लब में हुई शामिल, 'द केरला स्टोरी' ने 12 दिन की इतनी कमाई

By अंजली चौहान | Published: May 17, 2023 10:25 AM2023-05-17T10:25:25+5:302023-05-17T10:28:36+5:30

अदा शर्मा की फिल्म 'द केरला स्टोरी' ने 12वें दिन करीब 9.8 करोड़ रुपये कमाई की है और इसी के साथ फिल्म 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

The Kerala Story Box Office Collection Day 12 Adah Sharma starrer film joins 150 crore club The Kerala Story earns this much in 12 days | The Kerala Story Box Office Collection Day 12: अदा शर्मा स्टारर फिल्म 150 करोड़ के क्लब में हुई शामिल, 'द केरला स्टोरी' ने 12 दिन की इतनी कमाई

फाइल फोटो

Highlightsअदा शर्मा स्टारर फिल्म द केरला स्टोरी बंपर कमाई कर रही हैफिल्म रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है फिल्म 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है

The Kerala Story Box Office Collection Day 12: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा स्टाटर फिल्म 'द केरला स्टोरी' लगातार बंपर कमाई कर रही है। इसी साथ फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है और 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म द केरला स्टोरी ने रिलीज के दूसरे मंगलवार को करीब 9.81 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही मंगलवार तक फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 156.55 करोड़ रुपये हो गया है।

'द केरला स्टोरी' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

शुरुआती अनुमानों के अनुसार, फिल्म ने कथित तौर पर संख्या में एक छोटी गिरावट देखी और एक अंक की संख्या में 9.8 करोड़ रुपये कमाए। अब, कुल संग्रह 156.8 करोड़ रुपये है। ऐसे में अब संभावना जताई जा रही है कि फिल्म आने वाले हफ्तों में 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर सकती है। 

अदा शर्मा की फिल्म को दर्शकों को भरपूर प्यार मिल रहा है। हालांकि, इस फिल्म को लेकर एक ओर विरोध के सुर भी उठे हुए है, जिसके तहत तमिलनाडु सरकार ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट  को सुप्रीम कोर्ट को बताया कि उसने विवादास्पद फिल्म के प्रदर्शन पर "छाया या निहित प्रतिबंध" नहीं लगाया है।

एमके स्टालिन के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने कहा कि दर्शकों की प्रतिक्रिया की कमी के कारण थिएटर और मल्टीप्लेक्स मालिकों ने फिल्म की स्क्रीनिंग बंद करने का फैसला किया।

राज्य सरकार का कहना है कि फिल्म आपत्तियों और विरोध के बावजूद 5 मई को पूरे तमिलनाडु में 19 मल्टीप्लेक्स में रिलीज हुई थी।

क्या कहती है फिल्म की कहानी?

दरअसल, अदा शर्मा की फिल्म द केरला स्टोरी के कहानी को लेकर एक वर्ग विरोध कर रहा है और कहानी पर गंभीर सवाल खड़ा कर रहा है।

फिल्म निर्माता सुदीप्तो सेन द्वारा बनाई गई फिल्म में एक हिंदू महिला को दिखाया गया है जिसके इर्द-गिर्द घूमती है जिसे  इस्लाम स्वीकार करने और सीरिया जाने के लिए ब्रेनवॉश किया जाता है।

बाद में उसे आईएसआईएस आतंकवादी संगठन में भेज दिया जाता है जहां उसे प्रताड़ित किया जाता है। फिल्म सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित है।

दावा किया गया है कि फिल्म वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। जहां केरल की लगभग 32,000 महिलाएं इस खतरनाक योजना के तहत फंसी हुई हैं।

ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म सवालों के घेरे में है। इसके बाद, फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए नाराजगी और विरोध में वृद्धि हुई है।

हालांकि, फिल्म के ट्रेलर का विवरण '32,000 महिलाओं की कहानी' से बदलकर अभी हाल ही में तीन महिलाओं की कहानी बन गया है। इससे बहस का एक और दौर शुरू हो गया।

Web Title: The Kerala Story Box Office Collection Day 12 Adah Sharma starrer film joins 150 crore club The Kerala Story earns this much in 12 days

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे