Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 10: शाहिद-कृति की फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री, 10वें दिन किया करोड़ों का कलेक्शन

By अंजली चौहान | Published: February 19, 2024 01:42 PM2024-02-19T13:42:13+5:302024-02-19T13:43:10+5:30

शाहिद कपूर और कृति सेनन अभिनीत तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने दूसरे सप्ताहांत में 14 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसमें पहले सप्ताहांत से 50 प्रतिशत से कम की गिरावट आई।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 10 Shahid-Kriti's film entered the Rs 100 crore club collected crores on the 10th day | Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 10: शाहिद-कृति की फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री, 10वें दिन किया करोड़ों का कलेक्शन

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 10: शाहिद-कृति की फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री, 10वें दिन किया करोड़ों का कलेक्शन

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 10:शाहिद कपूर और कृति सेनन की रोमांस-ड्रामा से भरी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया कमाई के मामले में लगातार बढ़ोतरी कर रही है। फिल्म ने महज 10 दिनों में 62 करोड़ के पार की कमाई कर ली है।

अपने पहले शुक्रवार को 7.02 करोड़ से शुरुआत करने के बाद, फिल्म ने अब दूसरे सप्ताहांत के बाद 6 करोड़ से अधिक का स्वस्थ औसत बनाए रखा है, जो दर्शाता है कि यह किस तरह सकारात्मक रूप से ट्रेंड कर रही है। सबसे पहले, फिल्म में शुक्रवार से शनिवार तक बहुत अच्छा उछाल देखा गया, और फिर; इसके बाद, रविवार को भी समेकन अच्छा रहा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सराहना मिली है। दूसरे सप्ताहांत के बाद, कुल संग्रह 3.75 मिलियन डॉलर है और अपने पूर्ण प्रदर्शन में, यह लगभग एक मिलियन और जोड़ सकता है।

ये मजबूत संख्याएं हैं और कुल मिलाकर इसे और अधिक प्रभावशाली बनाती हैं। इसने वैश्विक स्तर पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और लाइफटाइम आंकड़ा 130 करोड़ रुपये की कुल कमाई की ओर बढ़ता दिख रहा है।

शाहिद कपूर और कृति सेनन अभिनीत इस फिल्म की कमाई अब 62.05 करोड़ हो गई है, और इसके परिणामस्वरूप, शाहिद कपूर की उड़ता पंजाब और हैदर, दोनों ने 60 करोड़ का कुल कलेक्शन किया था, आराम से पार कर गई है।

दर्शकों को शाहिद और कृति की जोड़ी काफी पसंद आ रही है जिसका नतीजा है इसके बॉक्स ऑफिस पर कमाई का। फिल्म लगातार फैन्स को बांधने में सफल साबित हुई है। फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 

फिल्म के बारे में

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में आर्यन (शाहिद कपूर) एक टेक डेवलपर है और एक योग्य कुंवारा भी है जिसे शादी के लिए सही महिला नहीं मिल रही है। उर्मिला (डिंपल कपाड़िया), आर्यन की चाची होने के अलावा, संयुक्त राज्य अमेरिका में एक प्रमुख रोबोटिक्स कंपनी ई-रोबोटिक्स की संस्थापक भी हैं।

आर्यन अपनी मौसी के नेतृत्व में एक प्रोजेक्ट के लिए यूएसए जाता है और वहीं उसकी मुलाकात रोबोट सिफ्रा (कृति सेनन) से होती है, जिससे उसे धीरे-धीरे प्यार हो जाता है। इसके बाद की कहानी दिखाती है कि आर्यन इस तथ्य से कैसे निपटता है कि वह एक रोबोट से प्यार करता है और कैसे वह उसकी पहचान अपने परिवार से छिपाकर रखने की कोशिश करता है।

Web Title: Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 10 Shahid-Kriti's film entered the Rs 100 crore club collected crores on the 10th day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे