'118' और 'मिस इंडिया' सहित कई फिल्मों के निर्माता महेश कोनेरू का दिल का दौरा पड़ने से निधन, जूनियर एनटीआर, रकुल प्रीत सिंह ने जताया शोक 

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 12, 2021 04:46 PM2021-10-12T16:46:29+5:302021-10-12T16:51:15+5:30

अभिनेता जूनियर एनटीआर ने कहा कि भारी मन और पूर्ण अविश्वास के साथ, मैं आप सभी को बता रहा हूं कि मेरे सबसे प्यारे दोस्त महेश कोनेरू नहीं रहे।

Telugu producer Mahesh Koneru dies of cardiac arrest Jr NTR, Rakul Preet Singh condole sad demise | '118' और 'मिस इंडिया' सहित कई फिल्मों के निर्माता महेश कोनेरू का दिल का दौरा पड़ने से निधन, जूनियर एनटीआर, रकुल प्रीत सिंह ने जताया शोक 

बाहुबली श्रृंखला जैसे तेलुगु ब्लॉकबस्टर के लिए एक मार्केटिंग रणनीतिकार के रूप में जुड़े।

Next
Highlightsपरिवार और उनके निकट के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना...।महेश ने अपने करियर की शुरुआत एक फिल्म पत्रकार के रूप में की थी।

विशाखापत्तनमः तेलुगु निर्माता महेश कोनेरू का मंगलवार को आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। कोनेरू के साथ काम करने वाले अभिनेता जूनियर एनटीआर ने निधन पर दुखद किया। 

अभिनेता जूनियर एनटीआर ने कहा कि भारी मन और पूर्ण अविश्वास के साथ, मैं आप सभी को बता रहा हूं कि मेरे सबसे प्यारे दोस्त महेश कोनेरू नहीं रहे। मैं बहुत दुखी हूं। पूरी तरह से अवाक हूं। उनके परिवार और उनके निकट के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना...।

महेश ने अपने करियर की शुरुआत एक फिल्म पत्रकार के रूप में की थी। वह जल्द ही एक प्रचारक बन गए और कांचे और बाहुबली श्रृंखला जैसे तेलुगु ब्लॉकबस्टर के लिए एक मार्केटिंग रणनीतिकार के रूप में जुड़े। कोनेरू जूनियर एनटीआर और उनके भाई कल्याण राम प्रचारक थे। अभिनेत्री राशि खन्ना ने भी महेश कोनेरू के लिए एक नोट साझा किया।

महेश कोनेरू ने कल्याणराम की 118, कीर्ति सुरेश अभिनीत मिस इंडिया और अपने ईस्टकोस्ट प्रोडक्शंस बैनर के तहत सत्य देव की थिमारुसु सहित लोकप्रिय तेलुगु फिल्मों का निर्माण किया है। इसके अलावा, वह तेलुगु राज्यों में तमिल हिट्स जैसे बिगिल और मास्टर के वितरक भी थे।

Web Title: Telugu producer Mahesh Koneru dies of cardiac arrest Jr NTR, Rakul Preet Singh condole sad demise

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे