'बाहुबली' के कटप्पा को अस्पताल में कराया गया भर्ती, पिछले दिनों हुआ था कोरोना, होम क्वारंटीन में थे

By विनीत कुमार | Published: January 9, 2022 08:34 AM2022-01-09T08:34:24+5:302022-01-09T08:47:29+5:30

बाहुबली फिल्म में कटप्पा की भूमिका निभाने वाले दिग्गज कलाकार सत्यराज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Telugu Actor Sathyaraj known as Baahubali Katappa, hospitalized with Covid | 'बाहुबली' के कटप्पा को अस्पताल में कराया गया भर्ती, पिछले दिनों हुआ था कोरोना, होम क्वारंटीन में थे

सत्यराज अस्पताल में भर्ती (फाइल फोटो)

चेन्नई: दिग्गज कलाकार सत्यराज को चेन्नई में एक निजी अस्पताल में भर्जी कराया गया है। अभिनेता को 7 जनवरी की शाम को अस्पताल ले जाया गया था और फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। 'बाहुबली' में कटप्पा की भूमिका निभाने वाले सत्यराज की कोविड रिपोर्ट हाल में पॉजिटिव आई थी और वे होम क्वारंटीम में थे।

बाहुबली फेम अभिनेता के स्वास्थ्य पर हालांकि कोई आधिकारिक बयान अभी तक नहीं आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक गंभीर लक्षण दिखने पर सत्यराज को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम कोविड -19 संक्रमण की चपेट में आए हैं। इसमें महेश बाबू, मांचू मनोज, मांचू लक्ष्मी, संगीत निर्देशक तमन, नितिन की पत्नी और अभिनेता विश्व सेन जैसे फिल्मी सितारे संक्रमित हुए हैं। अभिनेत्री तृषा ने भी 7 जनवरी को खुलासा किया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजटिव आई है।

कोरोना की वजह से कई फिल्मों की रिलीज टली

तमिल फिल्म उद्योग में भी कई फिल्मी हस्तियां कोरोना से संक्रमित हुई हैं। इसमें कमल हासन, चियान विक्रम, वाडिवेलु और तृषा कृष्णन जैसे नाम शामिल हैं।

कोविड -19 मामलों की बढ़ती संख्या को लेकर चिंताओं के बीच कई फिल्मों की शूटिंग का कार्यक्रम भी बाधित हुआ है। कुछ फिल्मों की रिलीज भी स्थगित कर दी गई है। जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म RRR की रिलीज को भी कोविड -19 के कारण फिलहाल टाला गया है। एसएस राजामौली निर्देशित यह फिल्म 7 जनवरी को पूरे भारत में रिलीज होने वाली थी।

इस बीच कोरोना की वजह से तमिलनाडु में आज लॉकडाउन है। राज्य में नाइट कर्फ्य की भी घोषणा की गई है। तमिलनाडु में शनिवार को कोविड-19 के 10,978 नये मामले सामने आने के साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 27,87,391 हो गई है।

हीं संक्रमण से दस और लोगों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 36,843 हो गई है। राज्य में उपचाराधीन मरीज बढ़कर 40,260 हो गए हैं।

Web Title: Telugu Actor Sathyaraj known as Baahubali Katappa, hospitalized with Covid

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे