मौनी रॉय को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बोले चुड़ियां' से किया गया बाहर, चौंकाने वाली है वजह

By मेघना वर्मा | Published: June 1, 2019 09:00 AM2019-06-01T09:00:30+5:302019-06-01T09:15:53+5:30

शमास सिद्दकी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म बोले चुड़िया को वुड पेकर्स की ओर से प्रोड्यूस किया जाएगा। फिल्म के प्रड्यूसर ने पहले कहा था कि मौनी और नवाजुद्दीन सिद्दकी की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आएगी।

team bole chudiyan replaces mouni roy due to non performance | मौनी रॉय को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बोले चुड़ियां' से किया गया बाहर, चौंकाने वाली है वजह

मौनी रॉय को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बोले चुड़ियां' से किया गया बाहर, चौंकाने वाली है वजह

Highlightsमौनी रॉय जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी। अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

नवाजुद्दीन सिद्दकी की फिल्म बोले चुड़िया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मौनी रॉय को फिल्म से बाहर निकाल दिया गया है। मौनी अपने गुस्सैल स्वभाव के लिए जानी जाती हैं। अब बताया जा रहा है कि फिल्म से भी उन्हें उनके इसी स्वभाव को लेकर बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मौनी रॉय को जिस रोल के लिए कास्ट किया गया था उस तरह का अभिनय मौनी ने नहीं किया। इसी वजह से मौनी को निकाल दिया गया। वहीं मौनी रॉय का कहना है कि फिल्म की स्क्रिप्ट उन्हें पसंद नहीं आई इसलिए वो अभ फिल्म छोड़ रही हैं। 

डेट्स से हो रहा है क्लैश

वहीं मेकर्स का कहना है कि मौनी रॉय को खबरों में लाने के लिए काफी पैसे खर्च कुए हैं। मगर जब वो एक बार सुर्खियों में आ गई तो उनकी एजेंसी फिल्म को दी गई डेट्स किसी दूसरी फिल्म के लिए यूज करना चाहती हैं। आपसी सहमती से साइन किए गए अग्रीमेंट के बाद भी उनकी एजेंसी कहती है कि वो ट्रैवेल कर रही हैं। 

प्रड्यूसर राजेश भाटिया ने कहा था मौनी रॉय का बर्ताव गैर जिम्मेदारना रहा हैं। फिल्म से जुड़े किसी भी व्यक्ति ने उनसे गलत तरह का व्यवहार नहीं किया। वो छु्ट्टियां बिताने में व्यस्त थीं। बस एक आध बार ही स्क्रिप्ट रीडिंग में उन्होंने हिस्सा लिया है। प्रड्यूसर ने बताया कि एक्ट्रेस को उनकी फीस पहले ही दी जा चुकी है। 

शमास सिद्दकी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म बोले चुड़िया को वुड पेकर्स की ओर से प्रोड्यूस किया जाएगा। फिल्म के प्रड्यूसर ने पहले कहा था कि मौनी और नवाजुद्दीन सिद्दकी की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आएगी। दोनों ही ग्रेट एक्टर हैं। बता दें फिल्म को नवाज के ही भाई शमास सिद्दकी डायरेक्ट कर रहे हैं। ये उनका पहला डायरेक्शन डेब्यू है। 

Web Title: team bole chudiyan replaces mouni roy due to non performance

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे