बॉयकॉट ट्रेंड के बीच 'कोबरा' का क्या हश्र होगा?, अभिनेता विक्रम ने बहिष्कार के सवाल पर ऐसी दी प्रतिक्रिया

By अनिल शर्मा | Published: August 30, 2022 09:11 AM2022-08-30T09:11:53+5:302022-08-30T09:32:49+5:30

बॉयकॉट के सवाल पर विक्रम ने कहा कि "मुझे नहीं पता कि आप कौन सी भाषा बोल रहे हैं। इससे (बहिष्कार) आपका क्या मतलब है ? मुझे पता है कि लड़का क्या है। मुझे अच्छी तरह पता है कि लड़की क्या होती है। लेकिन...

Tamil film Cobra Vikram reacts to boycott Bollywood calls says he doesn't understand it | बॉयकॉट ट्रेंड के बीच 'कोबरा' का क्या हश्र होगा?, अभिनेता विक्रम ने बहिष्कार के सवाल पर ऐसी दी प्रतिक्रिया

बॉयकॉट ट्रेंड के बीच 'कोबरा' का क्या हश्र होगा?, अभिनेता विक्रम ने बहिष्कार के सवाल पर ऐसी दी प्रतिक्रिया

Highlightsबुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली कोबरा का निर्देशन अजय ज्ञानमुथु ने किया है। विक्रम के अलावा इसमें श्रीनिधि शेट्टी और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान भी हैं।

मुंबईः बॉलीवुड बॉयकॉट ने हिंदी फिल्मों के व्यापार को काफी नुकसान पहुंचाया है। कुछ को छोड़कर ज्यादातर फिल्म का कलेक्शन काफी निराशाजनक रहा। ऐसे में अभिनेताओं-निर्माताओं से उनकी रिलीज होनेवाली फिल्मों को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड पर सवाल जरूर पूछा जा रहा है। इससे दक्षिण की फिल्म इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है।

दक्षिण स्टार विक्रम की एक फिल्म आने वाली है जिसका नाम है- कोबरा। विक्रम इस फिल्म का काफी प्रचार कर रहे हैं। ऐसे ही हैदराबाद के एक इवेंट में उनसे बॉयकॉट बॉलीवुड को लेकर सवाल किया गया जिसका उन्होंने मजाकिया लहजे में जवाब दिया।

विक्रम ने कहा कि "मैं नहीं जानता कि बॉयकॉट क्या है?" उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, "मैं जानता हूं कि बॉय क्या है, मैं बहुत अच्छे से जानता हूं कि लड़की क्या है? मैं जानता हूं कि कॉट क्या है?" विक्रम ने वाल का सीधेतौर पर जवाब देने से इनकार कर दिया।

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि आप कौन सी भाषा बोल रहे हैं। इससे (बहिष्कार) आपका क्या मतलब है ? मुझे पता है कि लड़का क्या है। मुझे अच्छी तरह पता है कि लड़की क्या होती है। मैं बहुत अच्छी तरह जानता हूं, कॉट क्या है। लेकिन, मुझे नहीं पता कि बॉयकॉट क्या है।"

हाल के दिनों में कई बॉलीवुड फिल्मों को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट का सामना करना पड़ा है, जिनमें लाल सिंह चड्ढा, रक्षा बंधन, दोबारा और डार्लिंग्स शामिल हैं। आमिर खान ने अपनी फिल्म को बॉयकॉट नहीं करने की अपील करते हुए लोगों से माफी मांगी थी। फिल्म को देखने की अपील की थी। वहीं अक्षय कुमार ने बॉयकॉट पर कहा था कि इससे देश की अर्थव्यवस्था पर असर पड़ता है।

कोबरा में, विक्रम एक प्रतिभाशाली गणितज्ञ की भूमिका निभा रहे हैं जो हत्या की होड़ में अलग-अलग भेष धारण करते हुए अपना अपराध करता है। बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन अजय ज्ञानमुथु ने किया है। इसमें श्रीनिधि शेट्टी और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान भी हैं, जो एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे। रोशन मैथ्यू, जिन्हें हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म डार्लिंग्स में देखा गया था, निगेटिव किरदार में दिखाई देंगे। बड़े बजट में शूट की गई इस फिल्म में संगीत एआर रहमान ने दिया है।

Web Title: Tamil film Cobra Vikram reacts to boycott Bollywood calls says he doesn't understand it

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे