तमन्ना भाटिया ने किया खुलासा 'बाहुबली' के बाद कितनी बदल गई उनकी जिंदगी

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 26, 2019 08:25 AM2019-03-26T08:25:21+5:302019-03-26T08:25:21+5:30

तमन्ना भाटिया साउथ की फिल्मों में छाई हुई हैं, उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उतनी ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिली, जितनी साउथ में मिली है

tamannah bhatia on ss rajamouli baahubali | तमन्ना भाटिया ने किया खुलासा 'बाहुबली' के बाद कितनी बदल गई उनकी जिंदगी

तमन्ना भाटिया ने किया खुलासा 'बाहुबली' के बाद कितनी बदल गई उनकी जिंदगी

तमन्ना भाटिया साउथ की फिल्मों में छाई हुई हैं. उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उतनी ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिली, जितनी साउथ में मिली है. हालांकि 'बाहुबली' ने उन्हें हिंदी दर्शकों में भी एक खास पहचान दिलाई है. यही नहीं, तमन्ना का कहना है कि इस फिल्म ने उन्हें बहादुर बना दिया है और वह अब अपनी जिंदगी में हर फैसला लेने में सक्षम बन गई हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में तमन्ना ने दिल खोलकर बातें की. उन्होंने कहा, 'मैं ऊंचाई से बहुत डरती थी.

चूंकि 'बाहुबली' में मुझे बहुत सारे स्टंट करने थे इसलिए मैं इस फिल्म के कारण फिजिकली काफी फिट हो गई. इस फिल्म के बाद लोग केवल मुझे कमर्शियल हीरोइन से बढ़कर देखने लगे. मैं अब अलग-अलग तरह की फिल्में और रोल्स करना चाहती हूं.'' हिंदी फिल्मों के बारे में तमन्ना ने कहा, ''मैं अभी किसी भी हिंदी फिल्म में काम नहीं कर रही हूं.

मैं हिंदी फिल्मों में ज्यादा काम करना चाहती हूं लेकिन मैं यूं ही कोई फिल्म नहीं करूंगी सिर्फ इसलिए क्योंकि वह हिंदी भाषा में है. मैं केवल अच्छी फिल्मों का पार्ट ही बनना चाहती हूं.'' इस साल तमन्ना की तेलुगू फिल्म 'एफ 2 : फन एंड फ्रस्ट्रेशन' और तमिल फिल्म 'कन्ने कलाइमाने' रिलीज हो चुकी हैं.

इसके अलावा 'देवी 2', 'दैट इज महालक्ष्मी' और 'से रा नरसिम्हा रेड्डी' भी इस साल रिलीज के लिए तैयार हैं. इसके साथ ही उन्होंने तमिल और तेलुगू भाषा की 2 फिल्में भी साइन की हैं. 'से रा नरसिम्हा रेड्डी' में मेगास्टार अमिताभ बच्चन कैमियो करते नजर आने वाले हैं.

Web Title: tamannah bhatia on ss rajamouli baahubali

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे