सोनम कपूर आनंद आहूजा की शादी: ठांठ-बांट आए सितारे, पर छाए तैमूर अली खान, सोशल मीडिया में लूटी महफिल

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: May 8, 2018 06:51 PM2018-05-08T18:51:13+5:302018-05-08T19:38:37+5:30

सोनम कपूर आनंद आहूजा की शादी: सोनम मंगलवार को अपने ब्राइडल लुक के लाल लहंगे में किसी परी की तरह लग रहीं थी।

Taimur ali khan steals the show in Sonam kapoor wedding, here are the twitter reaction. | सोनम कपूर आनंद आहूजा की शादी: ठांठ-बांट आए सितारे, पर छाए तैमूर अली खान, सोशल मीडिया में लूटी महफिल

sonam Kapoor and anand ahuja

मुंबई, 8 मई: बॉलीवुड की 'मसकली' सोनम कपूर ने मंगलवार को सिख पारंपरिक तौर-तरीकों से आनंद आहूजा के साथ शादी के अटूट बंधन में बंध गई। सोनम कपूर मंगलवार को अपने ब्राइडल लुक के लाल लहंगे में किसी परी की तरह लग रहीं थी। सोनम की इस वेडिंग लुक ने सोशल मीडिया पर कई दिल चुराए और लोग खुद को रोक नए पाएं उन्हें "सबसे खूबसूरत दुल्हन" के रूप में टैग करने से। सोनम के फैंस यह देखने के लिए भी उत्साहित थे कि कैसे इस शादी के लिए अन्य हस्तियाँ तैयार होकर आएं ।  इस दौरान अमिताभ बच्चन से लेकर आमिर खान तक, शिल्पा शेट्टी से लेकर करिश्मा कपूर तक बेहद फैशनी कपड़ों में नजर आए। लेकिन सबकी नजरें अटकी रहीं तैमूर अली खान पर।

सोनम कपूर - आनंद आहूजा की शादी में जैकलीन फर्नांडिस अनीता डोंगरे के डिज़ाइन की हुई गुलाबी रंग के लहंगे में नज़र आईं। 'वीरे दी वेडिंग' की कोस्टार स्वरा भास्कर सोनम की शादी में रंग-विरंगे लहंगे में नजर आईं। श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी कपूर और खूशी कपूर ने मनीष मल्होत्रा के लहंगे में शादी अटेंड की। जाह्नवी कपूर ने गुलाबी रंग तो खुशी कपूर ने पीले रंग का लहंगा पहना था।

बहन सोनम की शादी में दोस्त रणवीर सिंह संग मिल अर्जुन कपूर ने गाया ये गाना

लेकिन करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान ने फिर से बाज़ी मारते हुए  ट्विटर पर सबसे ज्यादा चर्चा बटोरे।  तैमूर को अपनी मां के साथ गुलाबी रंग के छोटी पोशाक में  देखा गया था। लोगों ने ट्विटर पे ट्वीट कर तैमूर के लिए अपनी भावनायें वयक्त की। तैमूर पहले से ही सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं एक बार फिर से उन्होंने लोगो का ध्यान अपनी ओर खिचा.

शादी के बंधन में बंधे सोनम कपूर और आनंद आहूजा, फोटो हुई वायरल

सोनम कपूर पर चढ़ा शादी का लाल रंग, लग रही हैं 'परफेक्ट सिख ब्राइड', देखें तस्वीरें

Web Title: Taimur ali khan steals the show in Sonam kapoor wedding, here are the twitter reaction.

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे