शादी करना चाहती हैं तापसी पन्नू! ख्वाहिश जाहिर कर बोलीं- "प्रिंस मिलने से पहले कई मेंढकों को करना पड़ा किस..."

By अंजली चौहान | Published: March 13, 2024 04:11 PM2024-03-13T16:11:28+5:302024-03-13T16:35:11+5:30

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात की और अपने साथी और बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो के साथ अपनी शादी की अफवाहों को संबोधित किया।

Taapsee Pannu wants to get married! Expressing her desire she said Before finding a prince I had to kiss many frogs watch | शादी करना चाहती हैं तापसी पन्नू! ख्वाहिश जाहिर कर बोलीं- "प्रिंस मिलने से पहले कई मेंढकों को करना पड़ा किस..."

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम taapsee

मुंबई: बी-टाउन में इस समय कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी की चर्चा चारों तरफ है। इस बीच, ऐसा लगता है कि बॉलीवुड की एक और हसीना अब शादी करने जा रही हैं। जी हां, बिल्कुल सही पढ़ा आपने हम किसी और की नहीं बल्कि तापसी पन्नू की बात कर रहे हैं। अपनी हॉटनेस के साथ एक्शन क्वीन तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने निजी जीवन को लेकर खुलकर बात की। ये खबरें तब सामने आई है जब तापसी पन्नू के उनके पार्टनर मैथियास बोए के साथ शादी के बारे कई आर्टिकल में खुलासा किया गया। 

तापसी ने हाल ही में उन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि अपने सपनों का राजकुमार मिलने से पहले उन्हें कई मेंढकों को किस करना पड़ा।

इंडिया टुडे के अनुसार, तापसी ने कहा, "राजकुमार को पाने से पहले मुझे कई मेंढकों को किस करना पड़ा। (एक व्यंग के जरिए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें सही पार्टनर चुनने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी)  लेकिन जैसे-जैसे मैं मैच्योर हुई और अपने करियर में आगे बढ़ी, यह स्पष्ट हो गया कि मुझे एक आदमी की जरूरत थी, लड़के की नहीं। इसमें बहुत बड़ा अंतर है। मुझे यकीन था कि केवल एक परिपक्व व्यक्ति ही मुझे रिश्ते में सुरक्षा और स्थिरता प्रदान कर सकता है। मैं भावनात्मक निवेश पर समझौता करने से इनकार करता हूं, खासकर अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन पर इसके दूरगामी प्रभावों को देखते हुए। मैं अपने फैसले पर दृढ़ हूं। एक आदमी के साथ, लड़के के साथ नहीं।"

तापसी ने कहा, "मैं एक दिन शादी करना चाहती हूं, और जब भी करूंगी, आपको इसके बारे में पता चल जाएगा... अगर मुझे इसके लिए सही जगह और समय मिला, तो मैं खुद ही शादी कर लूंगी।" गौरतलब है कि इससे पहले खबरें थी कि तापसी और मैथियास बो इस मार्च में उदयपुर में एक सादे समारोह में शादी करेंगे।

डंकी एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे अगर इसकी घोषणा करनी होगी तो मैं करूंगी, शादी हमारे जीवन का एक हिस्सा है, इसे हर कोई स्वीकार करता है। ऐसा नहीं है कि मैं किसी को धोखा दे रही हूं। ऐसा नहीं है कि मैं कोई गैरकानूनी काम कर रही हूं तो यह सब (अटकलें) क्यों?

उन्होंने आगे कहा, "मैं अकेली हूं और लोग मुझसे शादी करने की उम्मीद नहीं करते या क्या? मैं अपने रिश्ते को लेकर बहुत ईमानदार हूं; ऐसा नहीं है कि मैंने इसे छिपाया है। इसलिए, जब भी शादी होगी, आप जान जाएंगे।"

तापसी पन्नू, मैथियास बो की शादी

एनडीटीवी की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, तापसी पन्नू और माथियास बो की शादी का जश्न मार्च के अंत में उदयपुर में होगा और यह पूरी तरह से पारिवारिक समारोह होगा, क्योंकि किसी भी बॉलीवुड सेलेब्स को आमंत्रित नहीं किया जाएगा। उम्मीद है कि यह शादी सिख और ईसाई संस्कृति का मिश्रण होगी।

एनडीटीवी के सूत्रों के मुताबिक, जल्द ही शादी करने वाला जोड़ा 'एक भव्य उत्सव में शादी के बंधन में बंधेगा जो प्रेम और संस्कृति के मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शन में सिख धर्म और ईसाई धर्म की समृद्ध परंपराओं को मिश्रित करने का वादा करता है।'

Web Title: Taapsee Pannu wants to get married! Expressing her desire she said Before finding a prince I had to kiss many frogs watch

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे