थप्पड़ा के बाद अब क्राइम थ्रिलर फिल्म करेंगी तापसी पन्नू, इस डायरेक्टर से मिलाया हाथ

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 5, 2020 06:14 AM2020-05-05T06:14:21+5:302020-05-05T06:14:21+5:30

पिछले साल राहुल ढोलक‍िया ने एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ एक महिला केंद्र‍ित फिल्म की अनाउंसमेंट की थी. लेकिन डेट्स नहीं होने के कारण कृति ने यह फिल्म छोड़ दी थी.

taapsee pannu signs women centric film with rahul dholakia | थप्पड़ा के बाद अब क्राइम थ्रिलर फिल्म करेंगी तापसी पन्नू, इस डायरेक्टर से मिलाया हाथ

फाइल फोटो

Highlightsतापसी पन्नू क्राइन थ्रिलर फिल्म में काम करती नजर आराहुल ढ़ोलिकया ने पिछले साल महिला केंद्रित एक फिल्म बनाने की घोषणा की थी.

तापसी पन्नू क्राइन थ्रिलर फिल्म में काम करती नजर आ सकती हैं. राहुल ढ़ोलिकया ने पिछले साल महिला केंद्रित एक फिल्म बनाने की घोषणा की थी. इस फिल्म में कृति सनोन को बतौर लीड एक्ट्रेस चुना गया था.

अगस्त 2019 में इसकी शूटिंग शुरू होनी थी, लेकिन डेट्स नहीं होने के कारण कृति ने यह फिल्म छोड़ दी थी. बताया जा रहा है कि राहुल ने कृति के फिल्म को छोड़ने के बाद सारा अली खान को एप्रोच किया था लेकिन सारा ने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया.

राहुल ढ़ोलिकया ने पिछले साल महिला केंद्रित एक फिल्म बनाने की घोषणा की थी.इसके बाद राहुल ने यह फिल्म तापसी पन्नू को ऑफर की. तापसी को इसकी स्क्रप्ति काफी पसंद आई है. कहा जा रहा है कि तापसी ने इसे साइन कर लिया है. इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी.

Web Title: taapsee pannu signs women centric film with rahul dholakia

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे