'कॉफी विद करण' में इनवाइट न किए जाने पर बोलीं तापसी पन्नू- इतनी दिलचस्प नहीं है मेरी सेक्स लाइफ कि शो में चर्चा की जाए

By मनाली रस्तोगी | Published: August 8, 2022 12:11 PM2022-08-08T12:11:38+5:302022-08-08T12:13:53+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने खुलासा किया कि वह कॉफी विद करण शो में क्यों नहीं दिखाई दीं।

Taapsee Pannu says my sex life isn’t interesting enough to be invited to Koffee With Karan | 'कॉफी विद करण' में इनवाइट न किए जाने पर बोलीं तापसी पन्नू- इतनी दिलचस्प नहीं है मेरी सेक्स लाइफ कि शो में चर्चा की जाए

तापसी पन्नू

Highlightsतापसी पन्नू जल्द ही फिल्म 'दोबारा' में नजर आने वाली हैं।तापसी पन्नू ने 'कॉफी विद करण' में इनवाइट नहीं किए जाने का कारण बताया।तापसी पन्नू ने कहा कि उनकी सेक्स लाइफ इतनी दिलचस्प नहीं है कि करण जौहर के शो में चर्चा की जा सके।

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर के सेलेब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' का 7वां सीजन 7 जुलाई को प्रीमियर हुआ था। जब से शो प्रीमियर हुआ है, तब से सुर्खियां बटोर रहा है। 7वें सीजन में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, सामंथा रुथ प्रभु, आमिर खान और करीना कपूर खान जैसे सितारें शिरकत कर चुके हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि तापसी पन्नू को इनवाइट नहीं किया गया है। हाल ही में एक इवेंट में उनसे इस बारे में पूछा गया। 

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के बारे में एक प्रमोशनल इवेंट में बात करते हुए तापसी पन्नू ने कहा कि उनकी सेक्स लाइफ इतनी दिलचस्प नहीं है कि करण जौहर के शो में चर्चा की जा सके। इवेंट के दौरान एक पत्रकार ने एक्ट्रेस से पूछा कि उन्हें करण के शो में क्यों नहीं बुलाया गया। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मेरी सेक्स लाइफ इतनी दिलचस्प नहीं है कि ऐसा किया जाए।

करण जौहर कॉफी विद करण के होस्ट हैं, जो 2004 में शुरू हुआ था। इस समय शो के सातवें सीजन के नए एपिसोड का प्रीमियर हर गुरुवार को डिज्नी+हॉटस्टार पर किया जाता है। कॉफी विद करण के हालिया एपिसोड में करीना कपूर खान और आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को प्रमोट करते हुए नजर आए। इस दौरान करीना और आमिर ने फिल्म को लेकर कई सारी बातें कीं। 

वहीं, तापसी पन्नू की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'दोबारा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप हैं, जबकि फिल्म को प्रोड्यूस एकता कपूर के बैनर बालाजी ने किया है। ये फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म मनमर्जियां के बाद तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप दूसरी बार एकसाथ काम कर रहे हैं।

Web Title: Taapsee Pannu says my sex life isn’t interesting enough to be invited to Koffee With Karan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे