बाथटब में पोज देती नजर आईं तापसी पन्नू, इंस्टाग्राम पर लिखा-'सस्ते रोमांच' का ऐसे ले रही हैं मजा...

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 15, 2021 06:57 PM2021-01-15T18:57:37+5:302021-01-15T18:58:56+5:30

तापसी अपनी आने वाली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में दिखाई देंगी, जहां वह कच्छ के रन से एक एथलीट की भूमिका में नजर आएंगी.

taapsee pannu photoshoot bathtub enjoying cheap thrills see pics rashmi rocket instagram Post | बाथटब में पोज देती नजर आईं तापसी पन्नू, इंस्टाग्राम पर लिखा-'सस्ते रोमांच' का ऐसे ले रही हैं मजा...

एथलीट की भूमिका में नजर आएंगी, जो गरीबी और कठिनाइयों को पछाड़ अपनी पहचान बनाती है. (file photo)

Highlights'रश्मि रॉकेट' एक ऐसी एथलीट की कहानी है, जो गरीबी और कठिनाइयों को पछाड़ अपनी पहचान बनाती है. एक्ट्रेस ने हैशटैग चीप थ्रील्स और हैशटैक स्टिल थिंक्किंग वाय का उपयोग भी किया है.

तापसी पन्नू अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में बाथटब में पोज देती हुई नजर आईं.

अभिनेत्री ने इसके साथ बड़ा मजेदार कैप्शन लिखा. उन्होंने लिखा, ''तस्वीरों के लिए टब में बैठना नई बात प्रतीत होती है, इसलिए सोचा कि देखती हूं, आखिर रोमांच क्या है!'' तापसी की अगली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' है, जिसमें वह कच्छ के रन से एक एथलीट की भूमिका में नजर आएंगी, जो गरीबी और कठिनाइयों को पछाड़ अपनी पहचान बनाती है.

आकर्ष खुराना के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रियांशु पेनयुली तापसी के पति की भूमिका नजर आएंगे. अभिनेत्री इसके बाद 'लूप लपेटा' और 'हसीन दिलरुबा' जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगी.  बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

हाल ही में तापसी ने बाथटब में एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है. हालांकि ये कोई नई बात नहीं है लेकिन इस तस्वीर पर उनके मजेदार कैप्शन ने सबका दिल जीत लिया. 

Web Title: taapsee pannu photoshoot bathtub enjoying cheap thrills see pics rashmi rocket instagram Post

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे