इस बैडमिंटन प्लेयर को डेट कर रही हैं तापसी पन्नू, जल्द कर सकती हैं शादी!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 12, 2019 08:53 AM2019-09-12T08:53:27+5:302019-09-12T08:53:27+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू वो एक्ट्रेस हैं जो अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं लेकिन वह इस मामले में चुप रहना ही पसंद करती हैं

taapsee pannu confirmed she is in relationship | इस बैडमिंटन प्लेयर को डेट कर रही हैं तापसी पन्नू, जल्द कर सकती हैं शादी!

इस बैडमिंटन प्लेयर को डेट कर रही हैं तापसी पन्नू, जल्द कर सकती हैं शादी!

Highlightsतापसी पन्नू 'मिशन मंगल' के रिलीज होने के बाद अपनी अगली फिल्म में जुट गई हैं।अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी रहने वालीं तापसी ने हाल ही में तापसी ने अपनी लव लाइफ को लेकर एक खास खुलासा किया।

तापसी पन्नू 'मिशन मंगल' के रिलीज होने के बाद अपनी अगली फिल्म में जुट गई हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी रहने वालीं तापसी ने हाल ही में तापसी ने अपनी लव लाइफ को लेकर एक खास खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

 तापसी ने एक इंटरव्यू में बताया, ''मैं शादीशुदा नहीं हूं और ऐसे लोग जो मेरी जिंदगी में असल में दिलचस्पी रखते हैं, न कि सिर्फ गॉसिप कॉलम बनाना चाहते हैं इसके बारे में जानते हैं। मेरी लाइफ जो भी शख्स है, वह उस प्रोफेशन में नहीं है जिसके बारे में लोग जानने को बेताब होंय़ वह न तो एक्टर है और न ही कोई क्रिकेटर है।यहां तक कि वह इसके आसपास के भी नहीं हैं'' ..।

तभी करूंगी शादी तापसी ने अपनी शादी को लेकर भी बात की।उन्होंने कहा, ''जब मुझे बच्चे चाहिए होंगे, तभी मैं शादी करूंगी। मुझे बहुत बड़ी शादी नहीं चाहिए।ये करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक दिन की शादी होगी, ये कई दिन की चीजें बहुत थकाने वाली होती हैं।

ऐसे में नई रिपोर्ट की मानें तो तापसी बैडमिंटन प्लेयर मेथियस बो को डेट कर रही हैं जो डेनमार्क के पॉपुलर खिलाड़ी हैं। हालांकि रिलेशन को लेकर दोनों में से किसी ने भी अभी तक कुछ नहीं कहा है।

तापसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म मिशन मंगल में नजर आई थीं।इसके अलावा वह फिल्म सांड की आंख में भी काम कर रही।तापसी ने हाल ही में फिल्म थप्पड़ साइन की है।

Web Title: taapsee pannu confirmed she is in relationship

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे