विक्रांत मैसी की वजह से हसीन दिलरुबा में काम नहीं करना चाहती थीं अभिनेत्रियां, बयान पर तापसी पन्नू ने दी सफाई

By अनिल शर्मा | Published: January 4, 2022 09:51 AM2022-01-04T09:51:54+5:302022-01-04T10:09:15+5:30

गल्फ न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में तापसी ने पन्नू ने कहा कि मेरे जवाब की व्याख्या कुछ और की गई।

taapsee pannu clarifies her comment on actresses rejecting haseen dillruba due to vikrant massey | विक्रांत मैसी की वजह से हसीन दिलरुबा में काम नहीं करना चाहती थीं अभिनेत्रियां, बयान पर तापसी पन्नू ने दी सफाई

विक्रांत मैसी की वजह से हसीन दिलरुबा में काम नहीं करना चाहती थीं अभिनेत्रियां, बयान पर तापसी पन्नू ने दी सफाई

Highlightsतापसी पन्नू ने कहा था कि कइयों ने शायद हीरो कौन है, इस वजह से फिल्म छोड़ दी थीफिल्म में मुझे पहले कास्ट किया गया इसके बाद विक्रांत मैसी इसका हिस्सा बनेंमैंने फिल्म करने से पहले कभी नहीं पूछा कि हीरो कौन होगाः तापसी

मुंबईः तापसी पन्नू ने हाल ही में खुलासा किया था कि हसीन दिलरुबा को कई अभिनेत्रियों ने करने से इनकार कर दिया था। उन्होंने यह भी कहा था कि मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कौन हीरो था जिसके कारण दूसरों ने काम नहीं किया।

हालांकि तापसी ने अब अपने बयान पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मेरे बयान की गलत व्याख्या की गई। पिछले साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू (रानी), विक्रांत मैसी (ऋषभ) और हर्षवर्धन राणे (नील) थे। विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय द्वारा निर्मित, रोमांटिक मिस्ट्री थ्रिलर जुलाई 2021 में नेटफ्लिक्स पर प्रसारित हुई थी।

गल्फ न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा, मेरे जवाब की व्याख्या कुछ और की गई। मैंने जो कहा वह यह था कि कई अभिनेत्रियों ने यह सवाल पूछा कि हसीन दिलरुबा में पुरुष अभिनेता कौन था। लेकिन मैंने यह सवाल नहीं पूछा कि कौन करेगा। मुझे पहले कास्ट किया गया था और विक्रांत बाद में इसका हिस्सा बने थे।

अभिनेत्री ने आगे कहा, हसीन दिलरुबा में मेरा किरदार फिल्म का आधार था और अन्य पात्रों को इस आधार पर कास्ट किया गया था।आम तौर पर कास्टिंग इसी तरह होती है। फुलक्रम भाग पहले डाला जाता है। लेकिन मुझसे पहले, कई लड़कियां (अभिनेत्री) जानना चाहती थीं कि कौन हीरो बनने वाला है। आदर्श रूप से, हमारी फिल्मों में, यह पहला सवाल है जो अक्सर पूछा जाता है। और वे यह जानना चाहती हैं क्योंकि बजट इस आधार पर निर्धारित किया जाता है कि फिल्म का नायक कौन है।

गौरतलब है कि ‘हसीन दिलरुबा’ ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई रिकॉर्ड तोड़े और अब, फिल्म ने अपने क्रेडिट के लिए एक और प्रशंसा प्राप्त की है। नए सर्वेक्षण के अनुसार, विनील मैथ्यू की फिल्म नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी है। 

Web Title: taapsee pannu clarifies her comment on actresses rejecting haseen dillruba due to vikrant massey

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे