Delhi Elections: तापसी पन्नू ने परिवार के साथ दिल्ली में डाला वोट, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 8, 2020 10:10 AM2020-02-08T10:10:14+5:302020-02-08T10:10:14+5:30

दिल्ली में मुख्य मुकाबला आम आदमी पार्टी (AAP), भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस के बीच है। आम आदमी पार्टी सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

Taapsee Pannu cast vote with family in Delhi | Delhi Elections: तापसी पन्नू ने परिवार के साथ दिल्ली में डाला वोट, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

Delhi Elections: तापसी पन्नू ने परिवार के साथ दिल्ली में डाला वोट, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

Highlightsदिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए आज (8 फरवरी) को मतदान का दिन हैबॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी वोट डाला है।

दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए आज (8 फरवरी) को मतदान का दिन है। चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को आएंगे। चुनाव संपन्न कराने के लिए हर स्तर पर पुख्ता इंतजामात किए गए हैं। दिल्ली चुनाव में लगभग 672 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। आखिरी मतदाता सूची के अनुसार 1.46 करोड़ से ज्यादा मतदाता चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी वोट डाला है। एक्ट्रेस ने दिल्ली में वोट डाला है। एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने परिवार के साथ वोट डाला है। तापसी के साथ उनकी मां- पापा और बहन नजर आई हैं।

तापसी दिल्ली की ही रहने वाली हैं। इसलिए वह आज सुबह दिल्ली में वोट डालने पहुंची थीं। तापसी ने वोट डालने के बाद अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। तापसी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि Pannu Parivaar’ has voted.
Have you ?#VoteDelhi
#EveryVoteCounts 


दिल्ली में मुख्य मुकाबला आम आदमी पार्टी (AAP), भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस के बीच है। आम आदमी पार्टी सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस और RJD ने गठबंधन किया है। वहीं, भाजपा ने JDU और LJP से गठबंधन किया है। इसके अलावा BSP सहित कई अन्य दल भी चुनाव में भाग्य आजमा रहे हैं।

Web Title: Taapsee Pannu cast vote with family in Delhi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे