बीजेपी का समर्थन करने पर स्वरा भास्कर ने अनुपम खेर को दिया करारा जवाब, सरकार की हिटलर से तुलना

By मेघना वर्मा | Published: April 8, 2019 10:31 AM2019-04-08T10:31:28+5:302019-04-08T10:31:28+5:30

आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने भी अनुपम के इस ट्वीट पर कमेंट किया था। सोनी ने लिखा था- अगर आप सरकार से सहमत हो सकते हैं तो आपको क्यों लगता है कि दूसरे कुछ अलग कर रहे हैं।

swara bhasker reacts on anupam kher recent tweet | बीजेपी का समर्थन करने पर स्वरा भास्कर ने अनुपम खेर को दिया करारा जवाब, सरकार की हिटलर से तुलना

बीजेपी का समर्थन करने पर स्वरा भास्कर ने अनुपम खेर को दिया करारा जवाब, सरकार की हिटलर से तुलना

स्वरा भास्कर अपने तीखे बोल के लिए जानी जाती हैं। मुद्दा कैसा भी हो स्वरा हमेशा अपनी बाद बेहद खुल्लम-खुल्ला तरीके से रखती हैं। तभी तो हाल ही में अनुपम खेर के मोदी सरकार को लेकर किए गए ट्वीट का जवाब स्वरा ने खरा-खरा दिया है। लोकसभा चुनाव को लेकर बॉलीवुड में भी इन दिनों घमासान देखने को मिल रही है।

अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा था-  मेरे समुदाय के कई लोगों ने संवैधानिक रूप से चुनी गयी सरकार को आने वाले चुनाव में वोट ना देने की अपील की है। अनुपम खेर आगे लिखते हैं- ये लोग दूसरे शब्दों में विपक्ष के सपोर्ट में कैंपेन कर रहे हैं। इसी बात को लेकर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अनुपम को आड़े हाथों लिया था। इस लिस्ट में अब स्वरा भारस्कर भी शामिल हो गई हैं।

स्वरा ने अनुपम खेर के इस ट्वीट का जवाब लिखते हुए कहा कि जी हां, सर इसे डेमोक्रेसी कहते हैं  स्वरा के ट्वीट का जवाब देते हुए अनुपम खेर ने लिखा- सहमत हूं, अगर दूसरों के ऐसा करने पर इसे असहिष्णुता ना कहा जाए। स्वरा भास्कर के अलावा आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने भी ट्वीट कर अपनी असहमति जताई थी।



 

अनुपम खेर के इस ट्वीट पर CINTAA के अध्यक्ष सुशांत सिंह ने भी अपनी बात लिखी। उन्होंने तो मौजूदा सरकार की तुलना हिटलर से ही कर डाली है। सुशांत ने लिखा- अगर सरकार को एक बार संवैधानिक तरीके से चुन लिया जाए इसके बाद विपक्ष या चुनाव की जरूरत ही नहीं रह जाती है? किसी भी डेमोक्रेसी शासन कर रही सरकार को वोट ना करने की अपील करना क्या एंटी नेशनल काम हो जाता है ? क्या ये हिटलर की विचारधारा है? आपकी सोच गलत है।



 

सोनी राजदान ने भी दिया था जवाब

आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने भी अनुपम के इस ट्वीट पर कमेंट किया था। सोनी ने लिखा था- अगर आप सरकार से सहमत हो सकते हैं तो आपको क्यों लगता है कि दूसरे कुछ अलग कर रहे हैं। अनुपम खेर ने इसका जवाब देते हुए लिखा- डियर सोनी, यह मेरा केवल ऑब्जर्वेशन था। मुझे कोई शिकायत नहीं है। 



 

लोकसभा चुनाव को लेकर बॉलीवुड में भी दो खेमे बन गए हैं। हाल ही में देश के 600 कलाकारों ने लेटर लिखकर बीजेपी को वोट न करने की अपील की है। पीएम मोदी वोट न देने की अपील करने वालों में नसीरुद्दीन शाह, अनुराग कश्यप, कोंकर्णा सेन शर्मा, नंदिता दास, गोविंद निहलानी, कबीर खान शामिल हैं।   

Web Title: swara bhasker reacts on anupam kher recent tweet