swara bhaskar trolled after says on mughals | स्वरा भास्कर ने की मुगलों की तारीफ तो भड़क गए यूजर, कहा- उन्हीं के देश क्यों नहीं चली जाती?
स्वरा भास्कर ने की मुगलों की तारीफ तो भड़क गए यूजर, कहा- उन्हीं के देश क्यों नहीं चली जाती?

स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। मगर अक्सर ही वो अपने ट्वीट्स की हुई चीजों से ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़ जाती हैं। राजनीतिक मुद्दा हो या सामाजिक स्वरा हर बात पर अपना नजरिया रखती हैं। जिसके कारण वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। 

रिसेंटली स्वरा भास्कर ने अपने सोशल मीडिया पर मुगलों की तारीफ में एक ट्वीट किया है। जिसे लेकर यूजर फिर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल स्वरा ने ट्वीट किया, 'मुगलों ने भारत को समृद्ध बनाया था।' बस स्वरा के इस एक लाइन के ट्वीट के बाद लोगों ने उनकी क्लास लगानी शुरू कर दी। सोशल मीडिया पर जमकर उनकी आलोचना की जा रही है। 

एक यूजर ने लिखा, 'मुगल लुटेरे थे। तुम्हें इतने पसंद हैं तो किसी मुगलों को देश में क्यों नहीं चली जाती' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि अगर ऐसी बात है तो मुगलों ने अपने देश को समृद्ध क्यों नहीं बनाया। वहीं एक यूजर ने लिखा, स्वरा की बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए ये सिर्फ लाइम लाइट में रहने के लिए पोस्ट करती है। 





कुछ दिनों पहले ट्रोलर्स के खिलाफ स्वरा ने मुंबई पुलिस से शिकायक की थी। मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस की मदद भी है। जिसके बाद स्वरा ने इस पर मुंबई पुलिस का धन्यवाद भी कहा है। बेवाकी से अपनी बात सोशल मीडिया पर रखने वाली स्वरा ने ट्रोलर्स के द्वारा अपशब्दों के प्रयोग पर मुंबई पुलिस से शिकायत की है।


Web Title: swara bhaskar trolled after says on mughals
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे