JNU पर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, लोगों से की ये खास अपील

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 6, 2020 09:47 AM2020-01-06T09:47:45+5:302020-01-06T10:22:11+5:30

स्वरा ने जेएनयू हमले के बाद एक वीडियो शेयर किया है। स्वरा ने ट्वीट किया और लिखा अर्जेंट अपील, सभी दिल्लीवासी बाबा गंगनाथ मार्ग पर जेएनयू कैंपस के मेन गेट के बाहर बड़ी संख्या में पहुंचें...

swara bhaskar reacted on the jnu violence in the campus | JNU पर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, लोगों से की ये खास अपील

JNU पर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, लोगों से की ये खास अपील

Highlightsस्वरा ने शेयर किए गए वीडियो में बताया है कि उनके पेरेंट्स भी जेएनयू में ही रहते हैंचेहरे पर नकाब बांधे कुछ लोगों ने जेनएयू कैंपस के अंदर घुसकर छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया है।

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी एक बार फिर से सुर्खियों में है। यहां एक बार फिर से बवाल हुआ है।चेहरे पर नकाब बांधे कुछ लोगों ने जेनएयू कैंपस के अंदर घुसकर छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया है। अचानक हुए इस हमले में छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष बुरी तरह से घायल हो गई हैं।स्वरा भास्कर  ने इस पर रिएक्शन दिए हैं।

स्वरा ने जेएनयू हमले के बाद एक वीडियो शेयर किया है।  स्वरा ने ट्वीट किया और लिखा अर्जेंट अपील, सभी दिल्लीवासी बाबा गंगनाथ मार्ग पर जेएनयू कैंपस के मेन गेट के बाहर बड़ी संख्या में पहुंचे ताकि सरकार और दिल्ली पुलिस पर एक्शन लेने के लिए दबाब बनाया जा सके और एबीवीपी के मास्क वाले गुंडो को जेएनयू में तोड़फोड़ के लिए रोका जा सके।


स्वरा ने शेयर किए गए वीडियो में बताया है कि उनके पेरेंट्स भी जेएनयू में ही रहते हैं और वे इस खबर को पाकर बेहद शॉक में हैंय़ स्वरा ने इसके अलावा एक ट्वीट में ये भी बताया कि उनकी मां ने उन्हें एसएमएस पर बताया है कि नॉर्थ गेट  के बाहर लोग 'देश के गद्दारों को गोली मारो सालों को' नारे लगा रहे हैं।


घटना को देखने वालों का मानना है कि शाम करीब 6.30 बजे लगभग 50 नकाब बांधे गुंडे जेएनयू कैंप, में घुस आए और छात्रों पर हमला करना शुरू कर दिया। इन लोगों ने कैंपस में मौजूद कारों को तोड़ा और हॉस्टल में तोड़फोड़ की है। अब इस घटना पर बॉलीवुड सेलेब्स के रिएशन आने लगे हैं।

Web Title: swara bhaskar reacted on the jnu violence in the campus

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे