स्वदेश एक्ट्रेस गायत्री जोशी और पति विकास ओबेरॉय का इटली में हुआ कार एक्सीडेंट, हादसे में एक बुजुर्ग कपल की मौत, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: October 4, 2023 09:00 AM2023-10-04T09:00:40+5:302023-10-04T09:00:59+5:30

स्वदेश अभिनेत्री गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय की कार कई वाहनों की टक्कर का हिस्सा थी, जिसमें एक बुजुर्ग दंपति की मौत हो गई।

Swades actor Gayatri Joshi and husband Vikas Oberoi meet with car accident that leaves an elderly Swiss couple dead | स्वदेश एक्ट्रेस गायत्री जोशी और पति विकास ओबेरॉय का इटली में हुआ कार एक्सीडेंट, हादसे में एक बुजुर्ग कपल की मौत, देखें वीडियो

Photo Credit: Twitter

मुंबई: स्वदेश फेम गायत्री जोशी अपने पति विकास ओबेरॉय के साथ इटली में हैं और कथित तौर पर दोनों एक कार दुर्घटना में शामिल थे, जिसमें एक बुजुर्ग जोड़े की मौत हो गई। गायत्री ने फ्री प्रेस जर्नल से पुष्टि की कि वह और उनके पति इस दुखद दुर्घटना के बाद बिल्कुल ठीक हैं। यह कथित तौर पर सार्डिनिया में कई कारों की टक्कर थी और हाई-एंड वाहन में आग लगने से फरारी में यात्रा कर रहे एक बुजुर्ग स्विस जोड़े की मृत्यु हो गई।

कथित तौर पर इटली में क्या हुआ?

पोर्टल ने बताया कि गायत्री ने कहा, "विकास और मैं इटली में हैं। यहां हमारा एक्सीडेंट हो गया।।।भगवान की कृपा से हम दोनों बिल्कुल ठीक हैं।" पोर्टल ने यह भी बताया कि टक्कर तब हुई जब एक लेम्बोर्गिनी और दंपति की फरारी ने एक ही समय में एक कैंपर वैन से आगे निकलने की कोशिश की, जिसके परिणामस्वरूप फरारी में आग लग गई और वैन पलट गई।

जानकारी के अनुसार, यह घटना सार्डिनिया सुपरकार टूर के दौरान हुई थी, जिसके तहत तेउलाडा से ओलबिया तक लक्जरी कारों की परेड हुई थी। ऐसा माना जाता है कि दुर्घटना एक वीडियो में रिकॉर्ड की गई थी जो जल्द ही ऑनलाइन सामने आ गई।

गायत्री जोशी की पहली फिल्म के बारे में अधिक जानकारी

गायत्री ने 2000 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल जीता और 2004 की फिल्म स्वदेश से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। उन्होंने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित आशुतोष गोवारिकर की फिल्म में गीता के रूप में शाहरुख खान के साथ अभिनय किया। अपनी पहली फिल्म के लिए कई पुरस्कार जीतने के बावजूद उन्होंने जल्द ही उद्योग छोड़ दिया। उन्होंने 2005 में बिजनेसमैन विकास ओबेरॉय से शादी की और इस जोड़े के दो बच्चे हैं।

गायत्री को कभी-कभी मुंबई में देखा जाता है। उन्हें और उनके पति को पिछले साल ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान के साथ एक गेट-टुगेदर में देखा गया था। 2019 में गायत्री क्रेडिट कार्ड धोखाधड़ी में 40000 खोने के कारण सुर्खियों में आई थीं। 

एक पुलिस अधिकारी ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था, "प्रथम दृष्टया यह कार्ड क्लोनिंग का मामला लग रहा है। शिकायतकर्ता ने दावा किया है कि किसी ने उसके कार्ड का विवरण चुरा लिया और बाद में पैसे निकालने के लिए उसकी नकल कर ली।"

Web Title: Swades actor Gayatri Joshi and husband Vikas Oberoi meet with car accident that leaves an elderly Swiss couple dead

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे