ब्लैक बिकिनी पहन बॉयफ्रेंड की बाहों में रोमांस करती दिखीं सुष्मिता सेन, फैंस ने दे डाली शादी करने की सलाह

By मेघना वर्मा | Published: September 16, 2019 04:09 PM2019-09-16T16:09:44+5:302019-09-16T16:09:44+5:30

सुष्मिता फिलहार सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। मगर फैंस उनके कमबैक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

sushmita sen posts hot bikini photos with boyfriend rohman | ब्लैक बिकिनी पहन बॉयफ्रेंड की बाहों में रोमांस करती दिखीं सुष्मिता सेन, फैंस ने दे डाली शादी करने की सलाह

ब्लैक बिकिनी पहन बॉयफ्रेंड की बाहों में रोमांस करती दिखीं सुष्मिता सेन, फैंस ने दे डाली शादी करने की सलाह

Highlightsसुष्मिता सेन और रोहमन के रिलेशनशिप की खबर काफी समय से मीडिया में हैं।सुष्मिता के बच्चों के साथ भी रोहमन का वीडियो एक्ट्रेस शेयर करती रहती हैं।

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी तस्वीर वो अपने फैंस के लिए हमेशा ही शेयर करती है। अब रिसेंटली उन्होंने बॉयफ्रेंट रोहमन के साथ अपनी रोमांटिक फोटो शेयर की है। जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। दरअसल इन दिनों सुष्मिता और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। 

वेकेशन पर गया ये ब्यूटिफुल कपल अपनी फोटोज और फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर ही शेयर करता है। मगर सुष्मिता की इन लेटेस्ट फोटो में वो बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं। इन फोटोज में सुष्मिता ने ब्लैक कलक की बिकनी पहन रखी हैं। वहीं रोहमन व्हाइट टीशर्ट और शॉर्ट्स में हैं। सुष्मिता रोहान की बाहों में झूलती दिख रही हैं।

इंस्टग्राम पर ये फोटोज शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, 'लव' सोशल मीडिया पर सुष्मिता और रोहमन की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। लोग इन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजन ने लिखा-यू बोथ आर लवली कपल वहीं एक और यूजर ने लिखा माशाअल्लाह- आप अब शादी क्यों नहीं कर लेते।

सुष्मिता सेन और रोहमन के रिलेशनशिप की खबर काफी समय से मीडिया में हैं। सुष्मिता के भाई की शादी हो या घर का कोई फंक्शन रोहमन अक्सर ही सुष्मिता के साथ देखे जाते हैं। बताया तो ये भी जा रहा है कि सुष्मिता जल्द ही रोहमन से शादी भी कर सकती हैं। सुष्मिता के बच्चों के साथ भी रोहमन का वीडियो एक्ट्रेस शेयर करती रहती हैं। सुष्मिता फिलहार सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। मगर फैंस उनके कमबैक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Web Title: sushmita sen posts hot bikini photos with boyfriend rohman

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे