रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर छाई सुशांत की फिल्म दिल बेचारा, यूजर्स ने किए शानदार Tweet-देखें यहां

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 24, 2020 11:06 AM2020-07-24T11:06:45+5:302020-07-24T11:06:45+5:30

फिल्म रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर छा गई है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर ट्वीट कर रहे

Sushant's film Dil Bechara dominated social media before release | रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर छाई सुशांत की फिल्म दिल बेचारा, यूजर्स ने किए शानदार Tweet-देखें यहां

दिल बेचारा की रिलीज से पहले इमोशनल हुए फैंस(फाइल फोटो)

Highlights सुशांत के फैंस आज काफी इमोशनल भी हैं।आज शाम 7.30 बजे से इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर पेश किया जाएगा।

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन  को 1 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। एक्टर की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आज रिलीज होने जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, फैमिली और फिल्म की कास्ट सभी के लिए ये एक इमोशनल पल है। आज शाम 7.30 बजे से इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर पेश किया जाएगा।

सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म को देखरने का इंतजार फैंस का आज खत्म हो जाएगा। दिल बेचारा को आज यानी 24 जुलाई शाम 7.30 बजे से Disney+ Hotstar पर देख पाएंगे। हॉटस्टार ने फैंस की भावनाओं के मद्देनजर इस फिल्म को फ्री कर दिया है। जिसका मतलब ये हुआ कि यदि दर्शक हॉटस्टार के प्रीमियम मेंबर्स नहीं हैं तब भी वो इसे देख सकेंगे।

 ऐसे में फिल्म रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर छा गई है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर ट्वीट कर रहे हैं। सुशांत के फैंस फिल्म को सभी को देखने का बात कह रहे हैं साथ ही फिल्म को एतिहासिक बनाने को कहा है। सुशांत के फैंस आज काफी इमोशनल भी हैं।






क्या है फिल्म की कहानी और किस पर है आधारित

सुशांत और संजना की ये फिल्म साल 2014 में आई हॉलीवुड 'द फॉल्ट इन आर स्टार्स' मूवी का रीमेक है।  द फॉल्ट इन आर स्टार्स जॉन ग्रीन की 2012 में आई किताब पर आधारित थी।  इस फिल्म में हेजल ग्रेस नाम के कैरेकटर जो कि एक टीनेजर है उसे थायरॉइड कैंसर होता है। हेजल की मां को लगता है कि वो डिप्रेस्ड है इसलिए वो हेजल को कैंसर पेशेंट सपोर्ट ग्रुप भेज देती हैं। उसी जगह पर हेजल की मुलाकात अगस्तेस वॉटर्स से होती है जो खुद एक जानलेवा बीमारी से जूझ रहा है

वॉटर्स, हेजल से काफी अगल है वह बीरामी को झेलने के बाद भी खुशमिजाजी से जिंदगी जीता है। फिल्म का क्लाइमैक्स काफी इमोशनल है। फिल्म के हीरो वॉटर्स एक्ट्रेस हेजल के बीच उनके घर में किताबों के लेकर अच्छी  बॉन्डिंग हो जाती है। इसके बाद वॉटर्स और हेजल दोनों ही इस किताब के लेखक से मुलाकात करने की ठान लेते हैं और एम्सटर्डेम चले जाते हैं। 

 और हेजल की डिप्रेस्ड धीमे धीमे एक दूसरे के करीब आ जाते हैं। फिर दोनों के लिए एक दूसरे से अलग होना काफी मुश्किल होने लगता है। इसके बाद हॉस्पिटल, मेडिकेशन, तकलीफ और कैंसर जैसी चीजों से दोनों का सामना होता है और फिल्म का क्लाइमैक्स काफी इमोशनल है। क्लाइमैक्स का पता आपको अब सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' देखने के बाद ही पता चलेगा। अगर फिल्म को हूबहू बनाया गया तो फिल्म आपको जरुर रुलाएगी।

Web Title: Sushant's film Dil Bechara dominated social media before release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे