फिल्म 'वंदे भारतम्' को प्रोड्यूस करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, दोस्त ने खोला राज

By अमित कुमार | Published: June 21, 2020 12:25 PM2020-06-21T12:25:46+5:302020-06-21T12:25:46+5:30

सुशांत सिंह राजपूत ने बेहद कम समय में ही फिल्मों में अपनी एक्टिंग से एक अलग छाप छोड़ने में कामयाबी हासिल की थी। एक्टिंग के बाद वह बतौर प्रोड्यूसर भी एक नई पारी की शुरुआत करना चाहते थे।

Sushant Singh Rajput Was to Turn Producer With Vande Bharatam Friend Sandip Ssingh Shares Poster | फिल्म 'वंदे भारतम्' को प्रोड्यूस करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, दोस्त ने खोला राज

सुशांत की मौत से एक साथ टूट गए कई सपने। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlights सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके दोस्त संदीप सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है। संदीप ने बताया कि वह सुशांत के साथ मिलकर एक फिल्म बनाने वाले थे।संदीप ने इससे पहले एक पोस्ट में अंकिता को लेकर लिखा था, 'प्रिय अंकिता, हर बीतते दिन के साथ, एक विचार मुझे बार-बार सताता रहता है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से फिल्म जगत की हस्तियां और उनके प्रशंसक स्तब्ध रह गए। उनके सह-कलाकारों और दोस्तों ने “एमएस धोनी” और “छिछोरे” जैसी फिल्में देने वाले सुशांत को खुशमिजाज, प्रतिभावान और मेहनती बताया। रविवार (14 जून) को राजपूत का शव बांद्रा स्थित उनके आवास पर लटका हुआ पाया गया था। 

निर्माता एकता कपूर के टीवी शो ‘‘किस देश में है मेरा दिल’’में सुशांत सिंह राजपूत ने एक्टर के रूप में छोटे पर्दे पर काम करना शुरू किया था। टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ की बदौलत राजपूत को काफी लोकप्रियता मिली थी। यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं। सुशांत ने बहुत कम समय में ही एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली थी। 

सुशांत की मौत से एक साथ टूट गए कई सपने

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके दोस्त संदीप सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है। संदीप ने बताया कि वह सुशांत के साथ मिलकर एक फिल्म बनाने वाले थे। संदीप ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ' तुमने मुझसे वादा किया था कि हम बिहारी भाई एक दिन इस इंडस्ट्री पर राज करेंगे। तुम्हारे और मेरे जैसे सपने देखने वाले युवाओं को प्रेरित करेंगे और उनका सपोर्ट सिस्टम बनेंगे। तुमने मुझसे कहा था कि बतौर निर्देशक मेरी शुरुआत तुम्हारे साथ होगी। इस फिल्म को राज शांडिल्य ने लिखा है और हम इसे साथ में प्रोड्यूस करने वाले थे। अब तुम्हारे चले जाने से मैं टूट गया हूं। मुझे बताओ कि मैं यह सपना कैसे पूरा करूंगा'।

सुशांत को ऐसा करने से अंकिता ही रोक सकती थी

संदीप ने इससे पहले एक पोस्ट में अंकिता को लेकर लिखा था, 'प्रिय अंकिता, हर बीतते दिन के साथ, एक विचार मुझे बार-बार सताता रहता है ।काश..काश, हम भी कोशिश कर सकते थे, हम उसे रोक सकते थे, हम उससे भीख मांग सकते थे। यहां तक कि जब आप दोनों अलग हो गए, तो आपने केवल उसकी खुशी और सफलता के लिए प्रार्थना की। आपका प्यार सच्चा था। यह खास था। आपने अभी भी अपने घर की नेमप्लेट से उसका नाम नहीं हटाया है।

यश राज फिल्मस ने सुशांत राजपूत के अनुबंध की प्रतियां पुलिस को सौंपी

यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने शनिवार को भविष्य में आने वाली फिल्मों से संबंधित अभिनेता सुशांत राजपूत के हस्ताक्षर वाले अनुबंध की प्रतियां मुंबई पुलिस को सौंपी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि 18 जून को पुलिस ने वाईआरएफ को एक पत्र भेजकर अनुबंध का ब्योरा मांगा था। जोन-9 के पुलिस उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे ने कहा, '' इसके मुताबिक, जांच अधिकारी को वाईआरएफ की ओर से अनुबंध की प्रति प्राप्त हुई है, जिस पर सुशांत राजपूत ने हस्ताक्षर किए थे।'' 

Web Title: Sushant Singh Rajput Was to Turn Producer With Vande Bharatam Friend Sandip Ssingh Shares Poster

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे