रिया के घर NCB की छापेमारी पर सुशांत की बहन ने किया ट्वीट, कही ये बड़ी बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 4, 2020 04:25 PM2020-09-04T16:25:42+5:302020-09-04T16:25:42+5:30

रिया के ड्रग्स चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने केस दर्ज कर लिया था। 2 घंटे सर्च ऑपरेशन के बाद एनसीबी की टीम सैमुअल मिरांडा को साथ ले गई और शौविक को हेड ऑफिस समन किया था।

sushant-singh-rajput-sister-shweta-singh tweet | रिया के घर NCB की छापेमारी पर सुशांत की बहन ने किया ट्वीट, कही ये बड़ी बात

रिया के घर NCB की छापेमारी पर सुशांत की बहन ने किया ट्वीट, कही ये बड़ी बात

HighlightsNCB ने रिया के घर छापेमारी की हैसुशांत की बहन ने एक बार फिर से ट्वीट किया है

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं। अब इस केस में ड्रग्स का एंगल खुलकर सामने आ गया है। शुक्रवार सुबह रिया चक्रवर्ती और सैमुअल रिमांडा के घर पर NCB ने छापेमारी की है। हाल ही में रिया के द्वारा डिलीट की गई चैट सामने आई है। इसके बाद एनसीबी ने केस को ड्रग्स के एंगल से जांच शुरू कर दी। अब सुशांत की बहन में इस पर रिएक्शन दिया है।

श्वेता ने की एनसीबी की तारीफ

सुशांत की बहन श्वेता ने ट्विटर हैंडल एनसीबी की तारीफ की। उन्होंने लिखा, बहुत अच्छा कदम NCB, ईश्वर आपका धन्यवाद। #GreatStartNCB।

रिया की चैट लीक

 टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, रिया के भाई शौविक के कुछ और चैट्स सामने आए हैं, जिनमें रिया किसी के लिए 'बड्स' मांग रही हैं। मार्च 2020 की रिया और शौविक की चैट सामने आई है। इसमें रिया ने लिखा है कि वह एक दिन में चार स्मोक कर लेता है तो इसी हिसाब से सब प्लान कर लेना।

इस पर शौविक ने जवाब दिया है, क्या बड्स भी चाहिए। रिया जवाब देती हैं, हां बड भी। शौविक लिखते हैं, ठीक है हम 5 ग्राम बड्स ले सकते हैं जिससे 20 डूब्स बन जाएंगी।इस चैट से साफ हुआ है कि रिया ड्रग्स का लेन देन कर रही थीं।

सैमुअल रिमांडा की गिरफ्तारी

सुशांत केस में आज सुबह रिया और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा। सैमुअल के घर पर 2 घंटे तक छापेमारी चली। अब सैमुअल से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ होगी। उम्मीद की जा रही है कि मिरांडा  के जरिए कई राज खुल सकते हैं। सुशांत केस में पहली गिरफ्तारी हुई है। एनसीबी की टीम ने सुबह दो घंटे छापेमारी कर मिरांडा के घर सर्च ऑपरेशन चलाया, जिसके बाद उन्‍हें पूछताछ के लिए दफ्तर ले जाया गया है।

ड्रग्स कनेक्शन में एनसीबी ने अब तक 2 ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है जबकि एक हिरासत में हैय़ गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर ने रिया के भाई शोविक और सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा का नाम लिया है। वहीं एम्स की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम आज सुशांत केस में अपनी रिपोर्ट सौंप सकती है।


 

Web Title: sushant-singh-rajput-sister-shweta-singh tweet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे