सुशांत सिंह राजपूत की मिली डायरी, आखिरी पन्ने हैं फटे- क्या सबूत मिटाने की हो रही है कोशिश?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 7, 2020 08:37 AM2020-08-07T08:37:56+5:302020-08-07T08:37:56+5:30

अंकिता ने बताया था कि सुशांत पांच साल आगे की प्लानिंग भी इस डायरी में लिखता था। मैं जब उसके साथ थी और वो डायरी देखी तो जो चीज़ें उसने पांच साल पहले लिखी थी वो सारी चीज़ें वो कर चुका था।

sushant singh rajput-s diary found with torn pages | सुशांत सिंह राजपूत की मिली डायरी, आखिरी पन्ने हैं फटे- क्या सबूत मिटाने की हो रही है कोशिश?

सुशांत सिंह राजपूत की मिली डायरी, आखिरी पन्ने हैं फटे- क्या सबूत मिटाने की हो रही है कोशिश?

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अब सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल डायरी सामने आई है कहा जा रहा है कि सुशांत की डायरी के पेज फटे मिले हैं

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई ने अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अन्य के खिलाफ सीबीआई ने आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 420, 406 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की है।सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अब सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल डायरी सामने आई है 

जब टाइम्स नाऊ की एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट की मानें तो इस डायरी के आखिरी पन्ने फटे हुए हैं। इस डायरी के बारे में कुछ दिन पहले, सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने बात भी की था। अंकिता ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि सुशांत लगातार अपनी पर्सनल डायरी लिखता था। उसे जो भी लगता था वो अपनी डायरी में लिखता था।

खबर के अनुसार सुशांत की ये डायरी मुंबई पुलिस के पास है। अब ये डायरी मुंबई पुलिस के पास आने से पहले फटी थी या नहीं इसकी पुष्टि किसी ने नहीं की है। अब टाइम्स नाऊ का दावा है कि पुलिस ने सुबूतों के साथ छेड़छाड़ की है।

सिद्धार्थ पिठानी का दावा है कि उन्होंने सुशांत के कमरे में डायरी के कोई फटे पन्ने नहीं देखे। सिद्धार्थ पिठानी वो पहले इंसान थे जो सुशांत की मौत के बाद उनके कमरे में पहुंचे थे।

रिया चक्रवर्ती पर लगे आरोप

रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगे हैं। बता दें, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह (74) ने रिया, उनके परिवार के सदस्यों सहित और छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला पटना में दर्ज कराया था। इन सभी के खिलाफ पटना में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धाराओं 341, 342 (आपराधिक तरीके से बंधक बनाना), 380 (जिस घर में रहें, वहां चोरी करना), 406 (आपराधिक विश्वासघात), 420 (धोखाधड़ी) और 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) में मामला दर्ज किया गया था। 

वहीं, सीबीआई लगातार बिहार पुलिस के संपर्क में है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को छत से फांसी से लटकते पाए गए थे और तब से मुंबई पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है। यही नहीं, रिया चक्रवर्ती को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन भेजा है। ऐसे में अब शुक्रवार (7 अगस्त) को उन्हें ईडी के सामने पेश होना होगा। 

Read in English

Web Title: sushant singh rajput-s diary found with torn pages

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे