बहन के लिए बेहद प्रोटेक्टिव थे सुशांत , अफेयर की बात सुनकर ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 15, 2020 02:23 PM2020-09-15T14:23:45+5:302020-09-15T14:23:45+5:30

अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीजा विशाल कीर्ति ने एक्टर को याद करते हुए पुरानी बातों का जिक्र किया है। विशाल कीर्ति ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि तीन महीने बाद भी उनका और उनके परिवार का दर्द वैसे का वैसे ही है।

sushant singh rajput reacted the news of sister shweta singh kirti and vishal kirtis affair | बहन के लिए बेहद प्रोटेक्टिव थे सुशांत , अफेयर की बात सुनकर ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

बहन के लिए बेहद प्रोटेक्टिव थे सुशांत , अफेयर की बात सुनकर ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

Highlights बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीना पूरा हो गया हैतीन महीने पहले 14 जून को सुशांत ने अपने घर पर मृत पाए गए थे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को  तीन महीना पूरा हो गया है। तीन महीने पहले 14 जून को सुशांत ने अपने घर पर मृत पाए गए थे। सुशांत के इस कदम पर किसी ने भी आसानी से भरोसा नहीं किया था। 3 महीने बाद भी लोग इस गम से उभर नहीं पाए हैं।  सुशांत के करीबी हर रोज अलग अलग तरीके से एक्टर को याद करते हैं।


अब  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीजा विशाल कीर्ति ने एक्टर को याद करते हुए पुरानी बातों का जिक्र किया है। विशाल कीर्ति ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि तीन महीने बाद भी उनका और उनके परिवार का दर्द वैसे का वैसे ही है। साथ ही उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के फैंस से वादा किया है कि वो अबसे सिर्फ उनके साथ बिताए गए खूबसूरत लम्हों को ही याद करेंगे ।

विशाल ने लिखा है कि सुशांत अपनी बहनों के लिए प्रोटेक्टिव थे। इस ब्लॉग में वीडियो चैट में दोनों की ली गई फोटो शेयर की गई है। उन्होंने लिखा है कि लंदन में रहने के कारण से वह और श्वेता सिंह कीर्ति फेसटाइम या फिर वीडियो चैट के जरिए ही उनसे बात करते थे। साथ ही विशाल कीर्ति ने बताया कि जब सुशांत को उनके और श्वेता के अफेयर की खबर पता चली थी तो वो एक प्रोटेक्टिव भाई की तरह व्यवहार करने लगे थे।


विशाल के अनुसार जब मैंने और श्वेता ने कॉलेज के दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरु किया था तो सुशांत एक टिपिकल प्रोटेक्टिव भाई की तरह मेरे इंटेशन पर सवाल उठाने लगा था। हमने उसे एहसास दिलाया कि हम दोनों ही इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है लेकिन वो तभी माना जब मैं यूएस से आया और साल 2007 में श्वेता से शादी की थी।

सुशांत केस में हो सकता है खुलासा

टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार सुशांत सिंह मौत की फॉरेंसिक विश्लेषण करने वाली मेडिकल टीम अगले कुछ दिनों में अपनी रिपोर्ट सार्वजनिक करेगी और यह रिपोर्ट पूरी तरह से 'निष्कर्ष' वाली होगी।

इतना ही नहीं इस रिपोर्ट में एक्टर की 'हत्या' या 'आत्महत्या' को लेकर कोई दुविधा नहीं रहने वाली है। इसमें साफ बता दिया जाएगा कि सुशांत की सुसाइड थी या फिर मर्डर। जब टाइम्स नाउ के सूत्रों का कहना है कि  एम्स के डॉक्टरों वाले पैनल की यह रिपोर्ट अगले कुछ दिनों में सार्वजनिक हो सकती है। 

दरअसल, महाराष्ट्र सरकार, 'लॉबी' और कुछ समर्थक सुशांत सिंह की रहस्यमय मौत को 'आत्महत्या' बता रहे हैं लेकिन सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि यह केस 'आत्महत्या' नहीं 'हत्या' के ज्यादा करीब नजर आ रहा है। फॉरेंसिक रिपोर्ट से यह बात बिल्कुल साफ हो सकती है।

अगर ये खबर सच होती है तो सीबीआई फिर मर्डर के एंगल से जांच करेगी। वहीं, दूसरी तरफ इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी इसकी जांच कर रही है। एनसीबी की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती को 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

Web Title: sushant singh rajput reacted the news of sister shweta singh kirti and vishal kirtis affair

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे