sushant singh rajput gym trainer samee ahmed statement for sushant singh rajput death | सुशांत सिंह राजपूत के जिम ट्रेनर ने किया खुलासा-दिसंबर से ले रहे थे रहस्यमयी दवा...रहते थे बैचेन
सुशांत सिंह राजपूत के जिम ट्रेनर ने किया खुलासा-दिसंबर से ले रहे थे रहस्यमयी दवा...रहते थे बैचेन

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो गया हैशानदार एक्टर सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर सुसाइड कर ली थी

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो गया है। शानदार एक्टर सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। सुशांत के निधन के बाद से उनकी पुरानी फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। सुशांत की सुसाइड एक मिस्ट्री बनती जा रही है। ऐसे में अब एक्टर के निधन के डेढ़ महीने बाद सुशांत के जिम ट्रेनर ने कई अहम खुलासे किए हैं।  सुशांत के ट्रेनर ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत दिसंबर 2019 से कुछ रहस्यमयी दवाइयां ले रहे थे। इसका उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ा था। 

टाइम्स नॉउ की खबर के अनुसार  सुशांत के जिम ट्रेनर सामी अहमद ने कहा है कि सुशांत दिसंबर 2019 से कुछ दवाइयां देते थे दवाइयां सुशांत ने पहले कभी नहीं ली थी, इससे उनके हाथ और पांव कांपते थे। इतना ही नहीं सुशांत बहुत बेचन भी रहने लगे थे।

सामी ने कहा है कि जब सुशांत ने इन दवा को कभी भी पहले इस्तेमाल नहीं किया था। सुशांत ने बताया था कि वह एक या दो महीने तक इन दवाइयों का कोर्स कर रहे थे। मैंने जब उनसे मना किया तो उन्होंने कहा था कि कोर्स शुरू होने के बाद इसे बीच में खत्म नहीं करना होगा।

सामी के मुताबित सुशांत डिप्रेशन के साथ डेंगू  से भी पीड़ित थे।नवंबर में सुशांत ने मुझे बताया कि पेरिस से लौटने के बाद वह डेंगू से पीड़ित थे। इसके अलावा वह डाक्टर से काउंसलिंग भी ले रहे थे। सुशांत के अंदर काफी बदलाव आ गया था। रिया से मिलने के बाद सुशांत काफी बदल गए थे।

अंकिता लोखंडे ने कही दिल की बात

अंकिता ने बात करते हुए कहा है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं था, मैंने उसके जैसा इंसान ही नहीं देखा है। वह  डायरी लिखता था, जब हम रिलेशनशिप में थे तो वह 5 साल के प्लान लिखता था और पांच साल बाद उनके वो प्लान पूरे किए थे। अब सोचिए कि वह इंसान जो अपने फ्यूचर प्लान करता था वह कैसे डिप्रेशन में रह सकता था। मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं कि वह कभी डिप्रेस नहीं हो सकता था। 

सुशांत हर छोटी चीज में खुशियां ढूंढ़ लेता था। वह फार्मिंग करना चाहता था। मुझे इस बारे में पता था। वह कहता था कि अगर कुछ नहीं हुआ को मैं अपनी शॉर्ट फिल्म बना लूंगा। मैं नहीं चाहती कि लोग उसे ऐसे याद करे कि वह डिप्रेस था। वह तो हीरो था'।

अंकिता ने आगे कहा, 'सुशांत छोटे शहर से आया था उसने अपनी मेहनत से खुद को एक मुकाम तक पहुंचाया। उसने मुझे कई चीजें सिखाई। वह मुझे एक्टिंग सिखाता था। किसी को पता भी है सुशांत कौन और क्या था। सब उसके बारे में जानें क्या क्या लिख रहे हैं, सब अपनी कहानी बना रहे हैं कि वह डिप्रेस था। ये सब पढ़कर मुझे दुख हो रहा है'।

English summary :
Samant Ahmed, Sushant's gym trainer, has said that Sushant used to give some medicines from December 2019, medicines which Sushant had never taken before, this made his hands and feet tremble.


Web Title: sushant singh rajput gym trainer samee ahmed statement for sushant singh rajput death
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे